Girl Attack On Crocodile: मगरमच्छ भयंकर और खतरनाक सरीसृप हैं जिन्हें अपने शिकार पर कोई दया नहीं आती. जब तक किस्मत साथ न दे किसी के लिए भी मगरमच्छ के घातक जबड़े से बचना असंभव है. कुछ को छोड़कर, मगरमच्छ मनुष्यों सहित किसी भी जानवर को केवल एक बार काटने से मार सकते हैं या गंभीर रूप से घायल कर सकते हैं. खुले इलाके में मगरमच्छ को पहली बार देखकर किसी के भी मन में डर पैदा हो सकता है. हालांकि, चिड़ियाघरों, नेशनल पार्क्स या सेंक्चुअरी में हाई एजुकेटेड व्यक्तियों को इन जंगली सरीसृपों के करीब आते देखना काफी आम है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की ने किया मगरमच्छों पर हमला


लेकिन, क्या आपने कभी किसी इंसान को मगरमच्छों पर हाथों से उन्हें पकड़ने के लिए कूदते देखा है? हालांकि यह सुनने में अजीब लगता है लेकिन हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की का ऐसा अविश्वसनीय और डरावना स्टंट दिखाया गया है. वीडियो में लड़की को तालाब के किनारे की ओर भागते हुए देखा जा सकता है जबकि कई मगरमच्छों को धूप सेंकते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही लड़की नदी के किनारे पहुंचती है, मगरमच्छ तुरंत पानी में कूद पड़ते हैं. हैरानी की बात यह है कि लड़की पानी में कूदती है और मगरमच्छों में से एक को पकड़ लेती है. ऐसा लग रहा है कि वह मगरमच्छ के चारों ओर कुछ बांधने की कोशिश कर रही है.


 



 


लोगों ने फिर ऐसे किए कमेंट्स


एक और मगरमच्छ को पानी में तैरते देखा जा सकता है जबकि लड़की दूसरे सरीसृप को बांधने के लिए संघर्ष करती है. पानी पर तैर रहा मगरमच्छ हमला करने या हिंसक होने के बजाय स्थिर रहता है. 'फनी एक्स पोस्ट' नाम के हैंडल द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसके कैप्शन में लिखा, "दूसरा मगरमच्छ सदमे में है." सोशल मीडिया पर यह काफी वायरल हो गया है. लड़की की साहसी हरकत ने नेटिजन्स को सदमे में डाल दिया. कमेंट बॉक्स उन यूजर्स के कमेंट्स से भरा पड़ा है जो लड़की की जमकर वाहवाही कर रहे हैं. हालांकि, कुछ अन्य लोगों का दावा है कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है.