Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो अपनी आरामदायक सफर और तेज यात्रा के लिए मशहूर है. हालांकि, अब इसे अनावश्यक झगड़ों के लिए भी बदनामी मिल रही है. हाल ही में, वायरल हुए एक वीडियो में महिला कोच में एंट्री करने पर एक लड़के और महिला यात्रियों के बीच विवाद शुरू हो गया. अपनी फीमेल फ्रेंड के साथ उस व्यक्ति ने अन्य महिला यात्रियों के साथ झगड़ा शुरू कर दिया, जिन्होंने उससे महिलाओं के लिए कोच को खाली करने का अनुरोध किया. वीडियो क्लिप में, व्यक्ति को एक महिला के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है, जिसने उसे कोच छोड़ने के लिए कहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली मेट्रो में महिलाओं संग लड़के ने किया झगड़ा


हालांकि उसकी फीमेल फ्रेंड हस्तक्षेप करने का प्रयास करती है, लेकिन वह महिला के साथ बहस करने पर अड़ा रहता है. जैसे ही वीडियो सामने आता है, वह एक अन्य महिला के साथ बहस में शामिल हो जाता है. वीडियो को एक्स (ट्विटर) पर 'घर के कलेश' नाम के एक हैंडल द्वारा इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "महिलाओं और एक लड़के के साथ दिल्ली मेट्रो में महिला कोच में हुआ कलेश." शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लाइक्स मिले. क्लिप ने ट्विटर यूजर्स को कमेंट बॉक्स में अपने विचार शेयर करने के लिए प्रेरित किया.


 



 


वीडियो पर कई लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया


ज्यादातर यूजर्स ने कहा कि दिल्ली मेट्रो ट्रेनों के अंदर लड़ाई कभी खत्म नहीं होगी, जबकि अन्य ने उस व्यक्ति की स्थिति पर मजाक उड़ाया. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "मेट्रो तो जैसे लड़ने की जगह हो गई है." वहीं एक अन्य ने मजाक में लिखा, "अगर आए हो ते जरा मजे लेकर जाओ." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "लड़के के हाव-भाव से मालूम पड़ रहा है कि लड़का ड्रंक है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "ऐसे बहस करने का क्या फायदा, जब उसे सुनना ही नहीं. तुरंत इसके खिलाफ कंपलेन होनी चाहिए. वरना यह लड़का ऐसी हरकत आगे भी करता रहेगा. मेट्रो में ऐसे लोगों को समझाना बेवकूफी है."