Drink and Drive Case: एक चौंकाने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसमें नशे की हालत में एक महिला को पुलिस से लड़ते हुए दिखाया गया है. घटना 26 अगस्त को देर रात गुजरात के वडोदरा के गोत्री इलाके में गोकुल पार्टी प्लॉट के पास हुई. इस वीडियो ने लोगों में इस बात को लेकर चिंता बढ़ा दी है कि राज्य में शराब पर प्रतिबंध होने के बाद भी इसकी बिक्री और सेवन किया जा रहा है, जिससे ऐसी घटनाएं हो रही हैं. जानकारी के मुताबिक, नशे में धुत महिला वासना रोड पर एक अन्य वाहन से टकरा गई. टक्कर के बाद जब पुलिस कर्मियों ने महिला को चेकिंग के लिए रोका तो उसने उनका साथ देने से इनकार कर दिया और उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस वाले पर महिला ने उठाए हाथ


मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि शुरुआत में महिला ने उस पुलिस अधिकारी का वीडियो बनाने की कोशिश की जिसने उसकी कार रोकी थी, लेकिन एक महिला पुलिस अधिकारी ने उसे ऐसा करने से मना किया. उसने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया और पुलिस अधिकारी का वीडियो बनाना जारी रखा. इस बहस के बाद पुलिस अधिकारी को महिला का मोबाइल फोन लेने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप हंगामा हुआ.


गाली-गलौच करती हुई दिखी लड़की


वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अपलोड होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला को एक पुरुष पुलिस अधिकारी को थप्पड़ मारते और सड़क पर पुलिस वालों पर हमला करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. महिला को पुरुष पुलिस अधिकारियों को खींचते और उन पर हमला करने की कोशिश करते देखा जा सकता है. इतना ही नहीं, वह अनुचित इशारे करने लगी, उन्हें मौखिक रूप से गाली देने लगी और यहां तक कि उन्हें उनके खिलाफ कार्रवाई करने की चुनौती भी देने लगी.


 


Drunk women from Vadodara attacks cops - Drink and Drive
by u/arxym in vadodara

 


हाईवोल्टेड हंगामा के बाद हिरासत में महिला


सड़क पर हाईवोल्टेज हंगामा मचाने के बाद नशे में धुत महिला को उसकी बेतुकी हरकत के लिए हिरासत में लिया गया. मामले को लेकर महिला के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. उसे शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक ऑन-ड्यूटी पुलिस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में जेल में डाल दिया गया है. इस भयावह घटना के बाद वडोदरा में ट्रैफिक पुलिस हाई अलर्ट पर है और राज्य में चेकिंग बढ़ा दी गई है.