Boy Propose To Girlfriend In Theatre: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई, जिसे प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपने थिएटर अनुभवों की तस्वीरें पोस्ट करके जश्न मनाया. कई प्रशंसक उत्साहपूर्वक थियेटर जा रहे हैं, तस्वीरें ले रहे हैं और उन्हें ऑनलाइन शेयर कर रहे हैं. थिएटर के अंदर फैन्स के जश्न के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो में एक फैन को 'चलेया' गाने पर डांस करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़के ने थियेटर में लड़की को किया प्रपोज


एक्स प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें एक फैन ने 'चलेया' गाने पर डांस किया और अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. थिएटर में दर्शकों ने अपने फोन फ्लैशलाइट का यूज करके वीडियो रिकॉर्ड करके गाना गाकर और उस व्यक्ति के लिए हूटिंग करके अपना सपोर्ट दिखाया. जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों के साथ एक मैसेज शेयर किया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, "बेकरार हो गए अब तो ऐसा ही हो. घर वालों को भी साथ लाइए. आप को हमारी कसम! आप सभी के लिए हमारे प्यार की पेशकश के साथ तैयार हैं. आशा है आप सभी का मनोरंजन होगा!”


 



 


लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


वीडियो पर नेटिजन्स ने भी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कमेंट किया, "विजय सेतुपति अद्भुत थे, और शाहरुख खान शानदार थे!" एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस पीढ़ी की जवानी की बात ही कुछ और है!' एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मुंबई में 'चालेया' पर डांस करते हुए लाइव प्रपोजल." एक चौथे यूजर ने लिखा, "सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लड़के ने गजब तरीके से प्रपोज किया."