Boy Proposes To Girlfriend In Mall: शादी के प्रपोजल अक्सर किसी शख्स के लिए सबसे यादगार पलों में से एक होता है, और लोग अपने स्पेशल दिन को इम्पॉर्टेंस देने के लिए कई तरह के आइडियाज की खोज करते हैं, विदेशों में, पब्लिक वेडिंग प्रपोजल काफी आम हैं, लेकिन भारत में इस कॉन्सेप्ट को जल्द स्वीकार नहीं किया जाता है. हालांकि, तमाम झिझक को तोड़ते हुए एक शख्स ने लोगों से भरे मॉल में खुलेआम अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. जी हां, यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसे जमकर प्रशंसा मिल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़के ने अचानक कर दिया लड़की को प्रपोज


लड़के द्वारा लड़की को अनोखे अंदाज में प्रपोज करने वाले वीडियो को ऑनलाइन कई रिएक्शन मिले और इसे दिल छू लेने वाला और रोमांटिक बताया. वीडियो में, लड़का एक शॉपिंग मॉल में भीड़भाड़ वाली जगह में अचानक कहीं पीछे से आता है. जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, लोगों को वीडियो देखने में काफी उत्सुकुता हुई कि वह आखिर क्या करने वाला. वह मॉल में मौजूद लड़की को बुलाता है और अपने घुटनों के बल बैठ जाता है. उसने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोजल दिया और साथ में लाए अंगूठी को उसके सामने पेश करता है. यह देखकर लड़की काफी इमोशनल हो जाती है और आखिर में वह लड़के को अपने हाथ में अंगूठी पहनाने के लिए हाथ बढ़ाती है.


 



 


दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


कैप्शन के अनुसार, वीडियो में सिद्धार्थ सचदेवा और कनिका मेहता को एक दूसरे के साथ देखा जा सकता है. जो चीज़ इस प्रपोजल को अलग करती है, वह है दोनों का एक-दूसरे के प्रति इमोशन. कनिका ने मुस्कुराते हुए अपने हाथ से पहले से पहना हुआ रिंग निकाला और फिर अपने हाथ को उसके तरफ बढ़ाया. वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से करीब 10 मिलियन बार देखा जा चुका है और सात लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं. क्लिप ने इंस्टाग्राम यूजर्स को कमेंट बॉक्स में अपनी राय शेयर करने के लिए भी प्रेरित किया. एक यूजर ने लिखा, "जिस तरह से उसने अपनी पहले की अंगूठी उतारकर अपने प्यार के सामने अंगुली दी, वह दिल छू लेने वाला है."