Bengaluru Traffic Jam: बेंगलुरु को भारत की सिलिकॉन वैली के नाम से जाना जाता है. कर्नाटक का यह हाईटेक शहर ट्रैफिक जाम के लिए बदनाम है. हमने इस शहर में लोगों के ट्रैफिक में फंसने की कई कहानियां सुनी हैं. हालांकि, बेंगलुरु के आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर हाल ही में 27 सितंबर को लोगों ने हद से ज्यादा ट्रैफिक भीड़ का एक्सपेरिमेंट किया. कई लोग घंटों तक सड़क पर फंसे रहे. ट्रैफिक जाम में फंसे एक व्यक्ति के पास ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था. हालांकि, उन्होंने खाना अपने घर पर नहीं, बल्कि उस कार पर ऑर्डर किया, जिसमें वह यात्रा कर रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाम में फंसे शख्स ने मंगवाया पिज्जा


ट्रैफिक में फंसने के दौरान कार में पिज्जा ऑर्डर करने वाले शख्स का वीडियो अब वायरल हो गया है. वीडियो को एक्स सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. ऑनलाइन कई वीडियो मौजूद हैं जो दिखाते हैं कि शहर के कई हिस्सों में स्थिति कितनी खराब थी. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, ऋषिवत्स और उनके दोस्त ट्रैफिक में फंसे हुए थे. काफी देर तक फंसे रहने के कारण संभवत: उन्हें भूख लग गयी होगी. चलते-चलते उसने पिज्जा ऑर्डर कर दिया. उन्होंने डोमिनोज से पिज्जा ऑर्डर किया. उनके डिलीवरी पार्टनर वास्तव में इतने दयालु थे कि उन्होंने लाइव लोकेशन को ट्रैक किया और कार तक पिज्जा पहुंचाया.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल


ऋषिवत्स ने लिखा, “जब हमने बैंगलोर ट्रैफिक जाम के दौरान @dominos से ऑर्डर करने का फैसला किया, तो वे हमारे लाइव लोकेशन (ट्रैफिक में) को ट्रैक करने और ट्रैफिक जाम में हमें डिलीवरी करने के लिए काफी दयालु थे.” इस वीडियो में हम कई गाड़ियों को ट्रैफिक जाम में फंसे हुए देख सकते हैं. सभी गाड़ियां बहुत धीमी गति से चल रही थीं, और कारों के बीच बराबर गैप था. पिज्जा डिलीवरी पार्टनर अपनी बाइक पर सवार हुआ और कार के सामने रुक गया. उन्होंने बाइक सड़क किनारे खड़ी की और पिज्जा कार में डिलीवरी किया.