World Gravy Wrestling Championship: क्या आपने कभी विश्व ग्रेवी कुश्ती चैम्पियनशिप के बारे में सुना है? यह एक अनोखा आयोजन है जहां लोग चैंपियनशिप का खिताब जीतने के लिए फैंसी ड्रेस पहनकर ग्रेवी से भरे पूल में कुश्ती लड़ते हैं. हर साल की तरह, 2023 में भी इस "जंगली और अजूबा कुश्ती प्रतियोगिता" में बहुत से लोगों ने हिस्सा लिया. इवेंट की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, "प्रतियोगियों को 2 मिनट तक ग्रेवी में कुश्ती लड़नी होगी." हालांकि, सिर्फ उनकी कुश्ती के लिए ही नहीं स्कोर तय किया जाता बल्कि उन्हें फैंसी ड्रेस, कॉमेडी रिएक्शन और मनोरंजन के लिए भी अंक दिए जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गरम ग्रेवी में लड़ते हैं फाइटर्स


यह इवेंट चैरिटी के लिए धन जुटाने के लिए आयोजित किया जाता है. इसके अलावा, यह प्रतिभागियों और उनके परिवारों के लिए पूरे मनोरंजन का एक दिन मिलता है. ऑर्गेनाइजर्स ने यूट्यूब पर इवेंट का एक वीडियो भी शेयर किया. क्लिप में प्रतिभागियों को ग्रेवी से भरे एक-दूसरे के साथ कुश्ती लड़ते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा, “विश्व ग्रेवी कुश्ती चैंपियनशिप के लिए फैंसी ड्रेस में लोगों को गर्म ग्रेवी में छटपटाते हुए देखने के लिए सैकड़ों कुश्ती प्रशंसक उमड़ पड़ते हैं. इस लोकप्रिय बैंक हॉलिडे इवेंट के 15वें संस्करण में, इस बार रॉसेंडेल स्थित स्टैकस्टेड्स के रोज 'एन' बाउल के बाहर लोगों की कतार लगी हुई थी."


यहां देखें फाइट का वीडियो-



वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया


वीडियो को 30 अगस्त को शेयर किया गया था और तब से इसे सैकड़ों बार देखा जा चुका है. शेयर पर कुछ कई कमेंट्स भी आए. एक यूट्यूब यूजर ने लिखा, "मुझे अपने होमटाउन पर गर्व है." दूसरे ने शेयर किया, "इसे गंभीरता से लेना मुश्किल है क्योंकि यह कुश्ती बेहद ही मजेदार है." तीसरे ने ताली बजाने वाले इमोटिकॉन्स पोस्ट किए. कई अन्य ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी, क्योंकि यह काफी इंटरेस्टिंग है.