BJP Sankalp Patra Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग में अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में अब बीजेपी एमपी की जनता के लिए वादों का पिटारा खोलने जा रही है. मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मी के बीच बीजेपी अपना घोषणापत्र जारी करने जा रही है. इस घोषणापत्र में पार्टी कई बड़े ऐलान कर सकती है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दोपहर 12.30 बजे भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे.बीजेपी ने अपने घोषणापत्र को संकल्प पत्र का नाम दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी के संकल्प पत्र में क्या हो सकता है?


पार्टी सूत्रों के मुताबिक संकल्प पत्र में महिलाओं और युवाओं के लिए बड़ा ऐलान हो सकता है. वहीं इसके साथ ही पार्टी हर परिवार से एक सदस्य को रोजगार की गारंटी दे सकती है. बीजेपी के संकल्प पत्र में  शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा की गारंटी के वादे शामिल हो सकते हैं. बीजेपी ने संकल्प पत्र के लिए अलग अलग वर्गों से सुझाव भी लिए थे. पार्टी का संकल्प पत्र जारी करने के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शाम को बैरागढ में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ कमल दीपावली मनायेंगे.


एमपी का किला बचाने के लिए बीजेपी ने लगाया दम


आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह धार के दौरे पर हैं. अमित शाह जिले में चार विधानसभा मनावर, गंधवानी, बदनावर और धार में जनसभा व रथ सभा को संबोधित करेंगे. वहीं दुर्ग में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह का दौरा और आम सभा है. वो पाटन विधानसभा के मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को वोट देने की अपील करेंगे. राजनाथ सरगुजा जिले के सीतापुर विधानसभा में चुनाव प्रचार में शामिल होंगे.