Doctor Prescription: एक डॉक्टर ने एक मरीज को पैरासिटामॉल और बिकासूल के लिए प्रिस्क्रिप्शन दिया. लेकिन मरीज को पर्ची पर डॉक्टर के नाम के साथ पॉलिटिकल साइंस में एमए की डिग्री लिखी हुई देखकर हैरानी हुई. दरअसल, डॉक्टर की डिग्री एमबीबीएस या एमडी होती है. लेकिन इस पर्ची पर डॉक्टर वरुण श्रीवास्तव, एमए (पॉलिटिकल साइंस) लिखा हुआ था. मरीज ने सोचा कि शायद यह कोई गलती है. लेकिन जब उसने पर्ची के बाएं ओर डॉक्टर दिनेश श्रीवास्तव के नाम के साथ बीएमएस की डिग्री और फिजीशियन और सर्जन लिखा हुआ देखा, तो उसे समझ आ गया कि डॉक्टर वरुण श्रीवास्तव एक अलग व्यक्ति हैं. वे डॉक्टर दिनेश श्रीवास्तव के भाई या रिश्तेदार हो सकते हैं और श्रीवास्तव क्लिनिक में काम करते हों.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक डॉक्टर का अजीब प्रिस्क्रिप्शन


डॉक्टर के पर्ची के दाहिने ओर कोने में डॉक्टर का नाम लिखा हुआ था और साथ में उसकी डिग्री पॉलिटिकल साइंस में एमए लिखा था. यह देखकर मरीज दंग रह गया. दरअसल, डॉक्टर की डिग्री एमबीबीएस या फिर एमडी लिखी हुई होती है. लेकिन प्रिस्क्रिप्शन के पर्चे में डॉक्टर वरुण श्रीवास्तव, एमए (पॉलिटिकल साइंस) लिखा हुआ था. वहीं दवाई के पर्ची के बाएं ओर डॉक्टर दिनेश श्रीवास्तव लिखा था. इनकी डिग्री बीएमएस के साथ फिजीशियन और सर्जन लिखा हुआ था. इस पर्ची के ऊपर श्रीवास्तव क्लिनिक लिखा हुआ था. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और इसे देखकर लोग हैरानी बरत रहे हैं.


सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल


प्रिस्क्रिप्शन पर डॉक्टर का नाम और डिग्री लिखी हुई थी, जिसने मरीज को हैरान कर दिया. डिग्री पॉलिटिकल साइंस में एमए थी, और वह डॉक्टरी कर रहे थे. यह देखकर कोई भी सोच में पड़ जाएगा. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले तस्वीर को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. डॉक्टर की डिग्री आमतौर पर एमबीबीएस या एमडी होती है. पर्ची पर डॉक्टर वरुण श्रीवास्तव का नाम था, जिनकी डिग्री पॉलिटिकल साइंस में एमए थी. दवाई के पर्ची के बाएं ओर डॉक्टर दिनेश श्रीवास्तव का नाम था, जिनकी डिग्री बीएमएस थी और वे फिजीशियन और सर्जन थे. तस्वीर ने लोगों को सोच में डाल दिया.