Horse Bike Rider: सड़क के एक्सीडेंट के वैसे तो कई सारे वीडियो सामने आते रहते हैं. लेकिन हाल ही में जो वीडियो सामने आया है, वह आपको शायद विचलित कर देगा. यह एक्सीडेंट एक बाइक सवार और एक घोड़े के बीच हुआ है. जब एक घोड़ा रोड क्रॉस कर रहा था तो सामने से एक बाइक सवार आकर घोड़े में पूरी तरह भिड़ गया और दोनों बुरी तरह चोट खा गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह वीडियो होली में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना मध्यप्रदेश के देवास की है, जो हाल ही में वायरल हुई है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. रिकॉर्ड वीडियो में दिख रहा है कि एक घोड़ा सामने से रोड क्रॉस करता हुआ दिख रहा है. घोड़े के ऊपर एक शख्स पर बैठा हुआ है.


तभी घोड़े की बाईं तरफ से रोड पर एक बाइक सवार बहुत ही फुल स्पीड में आ रहा होता है. इस बाइक पर दो लोग बैठे होते हैं. एक बाइक चला रहा है और एक बैठा हुआ है. वह बाइक सवार यह देख नहीं पाया कि घोड़ा रोड क्रॉस कर रहा है और ना घोड़े पर बैठा हुआ राइडर देख पाया कि सामने से बाइक आ रही है.


दोनों ही सड़क के बीच में जैसे ही पहुंचते हैं, दोनों की टक्कर हो जाती है. टक्कर होते ही बाइक सवार की बुरी तरह गिर पड़ता है और घोड़ा भी लड़खड़ाने लगता है. घोड़े के पिछले हिस्से में बुरी तरह चोट लग जाती है. वीडियो देखकर ऐसा लगा कि बाइक वाला घोड़े के नीचे जाकर भिड़ गया. घोड़ा उठने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह लड़खड़ाकर उठ खड़ा हुआ. तब तक कई लोग वहां पहुंच गए. बताया जा रहा है कि घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया.