Photo Capturing: भारत में शादी के वीडियो जमकर वायरल होते रहते हैं. शादी में ऐसे भी कुछ लोग होते हैं जो शादी में पहुंचकर काफी अच्छा एंजॉयमेंट लेते हैं. तस्वीरें खींचते हैं और उसको सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं. लेकिन कई बार उनका अनुभव बेहद खराब निकल कर सामने आता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ, जो एक शादी में गई हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है जो एक बार फिर से वायरल हुआ है. इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को देख कर लग रहा है कि यह भारत के बाहर का है. हालांकि यह कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन यह वायरल जरूर जमकर हुआ है. इसके वायरल होने के पीछे यह महिला और शादी में खींची जा रही उसके द्वारा तस्वीरें हैं.


वीडियो में दिख रहा है सामने से दूल्हा और दुल्हन आ रहे हैं. उसके आगे-पीछे काफी लोग देख रहे हैं, शायद ये सभी बाराती हैं. इसी बीच एक महिला उनके बगल चलती हुई फोटो खींचती हुई नजर आती है. आगे चलकर उसने ध्यान नहीं दिया और नाले के बगल ही जैसे उसका पैर पड़ा, वह फिसल गई और अगले ही पल नाले में गिर गई.


इसके बाद वहां शख्स ने दौड़कर महिला को बाहर निकालने की कोशिश की. महिला के कपड़े खराब हो चुके थे और महिला काफी दुखी नजर आ रही थी. महिला को वहां से किसी तरह से निकाला गया. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग उस पर कमेंट करने लगे और कहने लगे कि इसमें किसी की कोई गलती नहीं है सिर पैर फिसलने की वजह से यह हादसा हुआ है.