Shraddha Kapoor Fitness Tips: बॉलीवुड के फेसम एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज किसी भी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं, वो आज करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. पिछले कई सालों से उन्होंने अपने अभिनय के दम पर अच्छी खासी शोहरत कमाई है. लेकिन आज हम उनके फिल्मी करियर की बात नहीं करने जा रहे हैं. आपने नोटिस किया होगा कि श्रद्धा दिखने में काफी फिट नजर आती है, क्या आपने कभी सोचा है कि उन्होंने इतने सालों से अपनी फिटनेस को कैसे मेंटेन किया है. आइए जानते हैं उनकी डेली रूटीन और डाइट प्लान, जिन्हें अपनाकर शायद आपको भी भी फायदा मिल सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिटनिस से कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं श्रद्धा
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) दिखने में बेहद क्यूट हैं और उनका चुलबुला अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है, लेकिन आप उनकी फिटनेस रूटीन पर गौर करेंगे तो पाएंगे कि वो इसको लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं और डाइट प्लान को लेकर जरा भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं.


 



श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस बात से वाकिफ हैं कि अगर उन्हें अपना वेट मेंटेन करना है तो डेली एक्ससाइज के साथ-साथ सही डाइट लेना भी बेहद जरूरी है. इस खूबसूरत एक्टर को अपने घर का सिंपल खाना बेहद रास आता है. शूटिंग के दौरान भी वो घर खाना पैक करवा कर लाती है. आइए जानते हैं कि वो हर मील के दौरान क्या क्या खाती हैं.


 




जानिए क्या खाती हैं श्रद्धा
ब्रेकफास्टः श्रद्धा कपूर को नाश्ते में साउथ इंडियन डिशेज खाना पसंद है. इसमें इडली, डोसा के अलावा पोहा उपमा और साबूदाना खिचड़ी शामिल हैं
लंचः दोपहर के वक्त श्रद्धा कपूर घर में ही तैयार की गई रोटी, सब्जी, दाल और चावल खाना पसंद आता है
डिनरः श्रद्धा कपूर अपना डिनर अक्सर 6-7 बजे के बीच करती हैं, जिसमें हरी सब्जियां और सलाद होता है, इसके साथ उन्हें सूप पीना भी पसंद है.


 




वर्कआउट में नहीं करतीं कोई कमी
हेल्दी डाइट के साथ-साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देते हैं, उन्हें अपना वर्कआउट सेशन मिस करना पसंद नहीं. इसमें डांस और योग के अलावा फैट बर्निंग कार्डियो शामिल हैं. मेंटल हेल्थ के बिना शारीरिक स्वास्थ्य की उम्मीद करना बेमानी है, इसलिए वो मेडिटेशन के लिए भी वक्त निकालती है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर