Gujarat News:  अहमदाबाद एयरोपर्ट से पकड़े गए ISIS के 4 आतंकियों से गुजरात ATS ने पूछताछ की हैं जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. चारों आतंकी श्रीलंका से भारत में आतंकी हमला करने आए थे और पाकिस्तान में बैठे ISIS के हैंडलर के इशारे पर काम कर रहे थे. जांच में पता चला है कि आतंकियों के निशाने पर BJP और RSS के नेता थे. इनके नाम पर यहूदी और ईसाई समाज के लोग भी थे.  अगर आदेश मिलता तो आतंकी भारत में फिदायीन हमला भी कर सकते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात पुलिस ने बताया कि चारों आतंकी श्रीलंका के रहने वाले हैं.  इन्हें पाकिस्तान में बैठे ISIS के हैंडलर ने भारत आने का ऑर्डर दिया था


कोलंबो से पहुंचे थे अहमदाबाद
ये चारों कोलंबो से फ्लाइट लेकर अहदाबाद पहुंचे थे लेकिन यहीं इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में पता चला कि इन्हें अबू नाम का आतंकवादी ऑर्डर दे रहा था. ये लोग


ये चारों अबू के साथ फरवरी 2024 में संपर्क में आए थे. महज 3 महीने के भीतर ही अबू ने इन चारों का ब्रेनवॉश किया और हमले करने के लिए भारत भेज दिया.


आंतकियों के लिए हथियारों का इंतजाम
इन आतंकियों के लिए भारत में हथियारों का इंतजाम किया गया था. अबु ने इन्हें निर्देश दिया था उस जगह जाओ, हथियार मिलेंगे. पुलिस ने उस जगह से 3 पिस्टल, 3 करतेगेस और ISIS  के झंडे बरामद किए हैं.


हथियारों दिलवाने वालों की तलाश
इन हथियारों पर पाकिस्तान के FATA इलाके का नाम लिखा है. इसलिए बहुत मुमकिन है ये हथियार पाकिस्तान से आए हों. ये हथियार नाना चिलोड़ा इलाके से बारमद हुए हैं जो कि अहमदाबाद एयरपोर्ट से महज 11 किलोमीटर दूर है.


आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद अब उन्हें भारत में हथियार दिलवाने वालों को ढ़ूंढ़ा जा रहा है.


Photo courtesy: ANI