Indians in US: आंध्र प्रदेश के एक 32 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर की रविवार को अमेरिका में एक ट्रेकिंग ट्रिप के दौरान मौत हो गई. अटलांटा में ट्रेकिंग के दौरान गुंटूर के रहने वाले गंगूरी श्रीनाथ की मौत हो गई. पिछले छह साल से अमेरिका में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ अटलांटा में ट्रेकिंग के लिए गए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीनाथ के परिवार तक पहुंची जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार को क्लीवलैंड माउंटेन हिल्स में हुई. पहाड़ों में ट्रेकिंग के दौरान वह गलती से करीब 200 फीट नीचे गिर गए. सिर में गहरी चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई.


6 महीने पहले अटलांटा आ गए थे दंपति
श्रीनाथ और उनकी पत्नी साईचरणी, जो एक सॉफ्टवेयर पेशेवर भी हैं, फ्लोरिडा में काम कर रहे थे. दंपति करीब छह महीने पहले अटलांटा चले गए थे.


श्रीनाथ गुंटूर से तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के नेता सुकावासी श्रीनिवास राव के दामाद थे. सॉफ्टवेयर इंजीनियर के माता-पिता मल्लेश्वरी और बाबू राव उनकी मौत की सूचना पाकर सदमे में हैं.


परिवार ने लगाई मदद की गुहार
परिवार ने सरकार से शव घर लाने के लिए मदद की गुहार लगाई है. श्रीनिवास राव पार्थिव शरीर को गुंटूर लाने की व्यवस्था करने के लिए तेलुगू एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टाना) के अध्यक्ष अंजैया चौधरी और अमेरिका में अन्य अधिकारियों के संपर्क में है.


(इनपुट - एजेंसी)


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)