पर्थ: लोगों के अजीबोगरीब शौक के बारे में आपने सुना होगा. इसके लिए वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया में सामने आया है. यहां पर जुड़वां बहनों को एक ही शख्स से प्यार हो गया और दोनों ने उससे सगाई कर ली. लेकिन इससे भी ज्यादा अजीब बात ये है कि दोनों की तमन्ना है कि वो एक साथ ही प्रेग्नेंट हों. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रहने वाली एना और लूसी आइडेंटिकल ट्विन्स हैं. दोनों को एक ही शख्स से प्यार हुआ और दोनों उसी के साथ रहती हैं. उनके पार्टनर का नाम बेन है. अब एना और लूसी ने बेन से सगाई कर ली है. 


एक ही बेड पर सोते हैं तीनों


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एना, लूसी और बेन तीनों एक बड़े से बेड पर एक साथ ही सोते हैं. अपने पार्टनर को अपनी ही बहन के साथ शेयर करने की बात पर एना और लूसी कहती हैं कि उन्हें इसमें कुछ अजीब नहीं लगता. उनका कहना कि बेन दोनों बहनों का प्रिंस चार्मिंग है.


ये भी पढ़ें- ऐसे सपने होते हैं बेहद खराब, देखें तो सुबह उठते ही जरूर करें ये उपाय


बेन ने एक अमेरिकी रियालिटी शो पर एक बॉक्स में दो अंगूठी के साथ एना और लूसी को प्रपोज किया. इनके इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


शादी में मिश्किलें कम नहीं


हालांकि इनकी शादी फिलहाल मुश्कियों में है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया का कानून तीन लोगों की शादी को मान्यता नहीं देता. यहां के कानून के मुताबिक, तीन लोग शादी नहीं कर सकते हैं. शादी की प्रॉब्लम सॉल्व करने के लिए एना और लूसी किसी ऐसे देश में बसना चाहती हैं जहां ये लीगल है. इस लिस्ट में मलेशिया और इंडोनेशिया शामिल हैं. बेन ने कहा कि वो भले ही ऑस्ट्रेलिया में शादी नहीं कर सकते लेकिन सगाई तो कर ही सकते थे. उन्होंने वही किया.


ये भी पढ़ें- इस देश ने सीक्रेट तरीके से लांच किया सेटेलाइट, जानिए क्‍या है प्‍लान!


एक साथ मां बनने की है तमन्ना


ऑस्ट्रेलिया की एक वेबसाइट पर्थ नाऊ के मुताबिक एना और लूसी ने एक साथ ही प्रेग्नेंट होने की इच्छा जाहिर की है. एना और लूसी ने कहा कि बचपन से ही उन्हें हर कुछ एक जैसा पसंद आता था. ऐसे में जब एक ही लड़के पर उनका दिल आया तो उन्हें कुछ भी अजीब नहीं लगा. वो तीनों एक साथ एक घर और एक कमरे में रहते हैं.