Baba Venga Predictions: बुल्गारिया (Bulgaria) में जन्मीं बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां अक्सर चर्चा में रहती है और अब तक उनकी कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं. अब बाबा वेंगा की तरह ही एक लड़की सामने आई है, जो भविष्यवाणी कर रही है. 19 साल की लड़की का नाम हैना कैरोल (Hannah Carroll) ने साल 2022 के लिए 28 बड़ी भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से अब तक 10 सच साबित हुई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैना कैरोल की ये भविष्यवाणियां हो चुकी हैं सच


अमेरिका के मैसाचुसेट्स की रहने वाली हैना कैरोल (Hannah Carroll) की उम्र मात्र 19 साल है, लेकिन वह अपनी भविष्यवाणियों की वजह से चर्चा में हैं. हैना कैरोल ने साल 2022 के शुरुआत में ही क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की भविष्यवाणी कर दी थी, जो सच साबित हुई है. इस साल जनवरी में हैना द्वारा की गई भविष्यवाणियों में किम कर्दाशियन का ब्रेकअप, हैरी स्टाइल और बियोंसे का नया एल्बम, रिहाना और प्रियंका चोपड़ा का मां बनना शामिल था.



हैना कैरोल की इन भविष्यवाणियों पर है नजर


डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, 19 साल की हैना कैरोल (Hannah Carroll) की ज्यादातर भविष्यवाणियां पॉप कल्चर या फिर सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़ी है, जिन पर आने वाले समय में नजर हैं. हैना की 2022 को लेकर की गई भविष्यवाणियों की लिस्ट में केंडाल जेनर की सगाई, हेली बीबर का प्रेग्नेंट होना, टायलर स्विफ्ट की शादी या सगाई का ऐलान, वन डायरेक्शन बैंड का रियूनियन शामिल हैं.


हैना को लोग बता रहे नए जमाने की बाबा वेंगा


बुल्गारिया की बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने 20वीं सदी में कई भविष्यवाणी की थी और अब लोग हैना कैरोल (Hannah Carroll) को 21वीं सदी की बावा वेंगा बता रहे हैं, जो अब तक कई भविष्यवाणियां कर चुकी हैं. हैना का कहना है कि उन्हें पॉप कल्चर और सेलेब्स में ज्यादा दिलचस्पी है, इसी वजह से उनकी ज्यादातर भविष्यवाणियां उनके बारे में ही होती हैं. हैना का कहना है कि उनकी कोई भविष्यवाणी अगर इस साल सच नहीं होती है तो अगले कुछ सालों में जरूर सच होगी.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर