काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) में फंसे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. इसी बीच काबुल एयरपोर्ट (Kabul Airport) के पास ख्वाजा बुग्रा इलाके में रॉकेट से आतंकी हमला (Rocket Attack) किए जाने की खबर मिली है. इस हमले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक घर से धुंआ उठा हुआ देखा जा रहा है.


हमले में 2 लोगों की हुई मौत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, ये आतंकी हमला काबुल एयरपोर्ट के नॉर्थ गेट के पास हुआ है. इस हमले में दो लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि नुकसान का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सका है. लेकिन इस आत्मघाती हमले से अफगानिस्तान में फंसे लोगों में डर बढ़ने लगा है. खास बात ये है कि रविवार सुबह को ही अमेरिका ने काबुल एयरपोर्ट के पास आतंकी अटैक होने की चेतावनी दी थी और एयरपोर्ट के गेट का जिक्र किया, और अब एयरपोर्ट के उसी नॉर्थ गेट के पास ये अटैक हुआ है.



US ने पहले ही दी थी चेतावनी


आज सुबह ही अमेरिका ने काबुल एयरपोर्ट के पास एक और आतंकी हमला होने का अलर्ट जारी किया था. अमेरिकी विदेश विभाग ने खुफिया जानकारी के आधार पर चेतावनी देते हुए कहा था कि अमेरिकी नागरिकों को इस वक्त एयरपोर्ट और उसके सभी गेटों की ओर जाने से बचना चाहिए. इस चेतावनी में खासतौर से दक्षिण (एयरपोर्ट सर्किल) गेट और एयरपोर्ट के उत्तरपश्चिम की ओर पंजशीर पेट्रोल स्टेशन के समीप वाले गेट का जिक्र किया गया है.


LIVE TV