Woman Abuses Husband in Sleep: पति-पत्नी के रिश्तों को बेहद पवित्र माना जाता है. इस रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के लिए दोनों के बीच विश्वास बेहद जरूरी है. लेकिन बोलिविया से एक पति-पत्नी से जुड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है,  जहां रात में पति सपने में किसी अन्य महिला के साथ रोमांस कर रहा था. इस बात से उसकी पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने अपने ही पति पर खौलता हुआ पानी (Wife Throws Boiling Water on Sleeping Husband) डाल दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोते हुए पति पर डाल दिया खौलता पानी


Geo News में छपी एक खबर के मुताबिक, ये मामला बोलिविया के ला पाज सिटी का है. पत्नी ने पति के ऊपर उस वक्त खौलता हुआ पानी डाला था, जब वो गहरी नींद में था. इस घटना के बाद पति बुरी तरह झुलस गया. उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. पति ने पूरी घटना खुद अपने मुंह से बताई. 


नींद में कर रहा था दूसरी महिला से रोमांस


वहीं, महिला ने बताया कि उसका 45 साल का पति गहरी नींद में सपना देख रहा था और वो नींद में ही किसी अन्य महिला से प्यार का इजहार कर रहा था. वो नींद में बड़बड़ा रहा था. इसे देख महिला का गुस्सा आ गया. महिला ने बताया कि उसने पति से कुछ नहीं कहा और सीधा किचन में चली गई. वहां उसे पानी को उबाला. इसके बाद रूम में आकर सोते हुए पति के ऊपर वो गर्म पानी डाल दिया. महिला ने कहा कि उसने गुस्से में ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसका पति किसी और का सपना देख रहा था. 


हॉस्पिटल में चल रहा है पति का इलाज


रिपोर्ट के मुताबिक घटना में महिला का पति बुरी तरह झुलस गया. उसकी पीठ, हाथ और पीठ के निचले हिस्से में जलन है, जिसका इलाज किया जा रहा है. खबरों के अनुसार, अभी तक ये पता नहीं लगा है कि इस मामले की सूचना पुलिस को किसने दी. लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है. ला पाज के स्पेशल क्राइम फाइटिंग फोर्स के डिप्टी डायरेक्टर जुआन जोस डोनियर के मुताबिक महिला पहले भी ऐसी हरकत कर चुकी है. एक बार महिला ने शराब पीकर अपने पति को आग लगाने की कोशिश की थी. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


LIVE TV