वॉशिंगटन: अमेरिका (US) के फ्लोरिडा (Florida) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां दरिंदे ने एक 13 साल की मासूम को बेहद दर्दनाक मौत दी. उसने मासूम पर धारदार हथियार ने 114 बार ताबड़तोड़ वार (Boy Stabbed Cheerleader 114 Times) किए. मर्डर के बाद किसी ने लड़की के पैर पर 'कर्मा' लिख दिया.


दरिंदे ने मर्डर से पहले दोस्तों से ये कहा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जांच में पता चला है कि आरोपी ने वारदात के कुछ दिन पहले अपने दोस्तों से कहा था कि वह किसी को चाकू से गोदना चाहता है. हैरान करने वाली बात है कि आरोपी नाबालिग है, उसकी उम्र महज 14 साल है.


ये भी पढ़ें- तीसरी लहर को लेकर अगले 125 दिन हैं बेहद महत्वपूर्ण, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी चेतावनी


VIDEO



हत्या के बाद मासूम के पैर पर बना दी स्माइली


मासूम की हत्या होने के बाद किसी ने नीले रंग की इंक से पीड़िता ट्रिस्टिन बैली के बाएं पैर पर 'कर्मा' लिख दिया और दाएं पैर पर एक स्माइली बना दी. यह किसने लिखा है इसका पता पुलिस लगा रही है.


पीड़िता को मारने की प्रैक्टिस करता था आरोपी


जान लें कि पुलिस ने फ्लोरिडा में एक लेक के पास पेड़ के नीचे से पीड़िता की बॉडी को बरामद किया. आरोपी ने अपने दोस्तों को बताया था कि वह एक दिन किसी को इस पेड़ के नीचे लाकर मारेगा. वह अकेले में अपना चाकू निकाल कर किसी को मारने की प्रैक्टिस करता था.


ये भी पढ़ें- सेना की जासूसी मामले में अहम खुलासा, मात्र इतने रुपयों की खातिर की देश से गद्दारी


गौरतलब है कि मासूम एक चीयरलीडर थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस इस वक्त आरोपी और उसे जानने वालों से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने पीड़िता को क्यों मारा?


LIVE TV