Live in Relationship: लिव इन में रहने वाले कपल और बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के झगड़े चिंता का बड़ा कारण बनते जा रहे हैं. बीते कुछ दिनों में इन झगड़ों में कई लड़कियों की हत्या के मामले सामने आ चुके हैं. ये समस्या हमारे ही देश की नहीं बल्कि अन्य देशों में भी ऐसे मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. हाल ही में स्पेन में एक चौंका देने वाली हत्या का खुलासा हुआ है. लिवइन पार्टनर ने 9 साल पहले गर्लफ्रेंड की हत्या की थी जिसका खुलासा अब हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक सिबोरा गगनी और मार्को गियाओ रोमियो 9 साल पहले तक लिवइन में रह रहे थे. मार्को अपनी गर्लफ्रेंड सिबोरा के घर पर ही शिफ्ट हो गया था. दोनों के बीच किसी वजह से झगड़ा ज्यादा बढ़ गया और दोनों ने एक-दूसरे को छोड़ने का फैसला कर लिया. ब्रेकअप के बाद सिबोरा के बारे में कोई खोज-खबर नहीं लगी.


हाल ही में पुलिस ने मार्को को एक हत्या के मामले में गिरफ्तार किया. मार्को को पुलिस जब पुलिस स्टेशन लेकर आई तो उसकी नजर नोटिस बोर्ड पर गई. वहां, सिबोरा गगनी के लापता होने की नोट लगी थी. जिसे देखते ही मार्को ने पुलिस के सामने अपना 9 साल पुराना गुनाह कबूल कर लिया. साथ ही उसने यह भी कहा कि जिस हत्या के मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है, उसमें उसका कोई हाथ नहीं है.



गिरफ्तारी के बाद आरोपी मार्को की निशानदेही पर पुलिस ने सिबोरा के ही घर से उसका कंकाल बरामद किया. मार्को ने बताया कि उसने 9 साल पहले सिबोरा पर चाकुओं से कई हमले कर उसकी हत्या कर दी थी. फिर उसे एक बक्से में बंद कर दो दीवारों के बीच चुनवा दिया था. इस घर में अब किराएदार रह रहे हैं. किराएदारों को जरा भी इल्म नहीं था कि जिस घर में वे रह रहे हैं, वहां किसी का शव दफन है. पुलिस सिबोरा का शव बरामद कर आगे की जांच कर रही है.