crypto currency Billionaire Fernando perez alGaba: फर्नैंडो पेरेज गाबा अर्जेंटीना के क्रिप्टोकरेंसी इंफ्लुएंसर की मौत हो गई है, वो एक हफ्ते से लापता थे. पुलिस ने उनके शव को राजधानी ब्यूनस ऑयर्स के करीब एक नदी के पास सूटकेस से बरामद किया. दरअसल पुलिस को उस सूटकेस के बारे में नदी के किनारे खेल रहे लड़कों से मिली थी. सूटकेस को जब पुलिस ने खोला तो हैरान रह गई क्योंकि शव कई टुकड़े में था. स्थानीय मीडिया के मुताबिक नदी किनारे खेल रहे लड़कों के पैरेंट्स ने पुलिस को जानकारी दी. सूटकेस में फर्नैंडो के हाथ और पैर मिले थे. उनकी शरीर के दूसके हिस्से नदी की धारा में मिली, इसके साथ ही धड़ भी बरामद हो चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूटकेस से शव की बरामदगी


पुलिस का कहना है कि जिस तरह से बॉडी के हिस्से मिले हैं उससे पता चलता है कि किसी प्रोफेशनल किलर ने हत्या की है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक गाबा को काटने से पहले उन्हें तीन गोली मारी गई थी. मार्का रिपोर्ट के मुताबिक क्रिप्टो करेंसी इंफ्लुएंसर बार्सिलोना में रहते थे और हाल ही में मियामी शिफ्ट हुए थे. हत्या से पहले वो अर्जेंटीना आए थे. पुलिस का कहना है कि हत्या तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.


क्रिप्टो करेंसी बिलिनेयर थे गाबा


मिस्टर गाबा के बारे में कहा जाता है कि वो लग्जरी गाड़ियों को रेंट पर देने का काम किया करते थे. इस तरह से वो अकूत संपदा के मालिक बन गए. गाड़ियों के धंधे के बाद वो क्रिप्टोकरेंसी के कारोबार में उतरे, सोशल मीडिया पर उनके 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे. बताया जाता है ति 19 जुलाई को एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था और की लौटाने वाले थे लेकिन वो उस दिन नहीं आए. उनके फोन पर जब संपर्क साधने की कोशिश हुई तो जवाब नहीं मिला और उसके बाद मिसिंग कंप्लेन दर्ज करायी गई.