Elon Musk and Nicole Shanahan Affair: दुनिया के सबसे अमीर कारोबारियों में से एक एलन मस्क अपने काम के अलावा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. अब मस्क के सीक्रेट अफेयर का खुलासा हुआ है. पता चला है कि एलन मस्क अब गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Google Co-Founder Sergey Brin) की पत्नी से निकोल शनहान के साथ रिलेशन में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्गेई ब्रिन ने दी निकोल शनहान से तलाक की अर्जी


बता दें कि गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने कुछ महीने पहले निकोल शनहान (Nicole Shanahan) से तलाक की अर्जी दी थी. अब वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट से पता चला है कि सर्गेई बि ने एलन मस्क के साथ अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता लगने के बाद यह कदम उठाया था.


सर्गेई ब्रिन ने की थी एलन मस्क की मदद


रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क (Elon Musk) और सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) लंबे समय तक दोस्त थे और ब्रिन ने ही साल 2008 में आर्थिक संकट के दौरान एलन मस्क की इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला (Tesla) को डूबने से बचाया था.


ऐसे शुरू हुआ मस्क और शनहान के बीच अफेयर


एलन मस्क (Elon Musk) और सर्गेई ब्रिन की दोस्त काफी गहरी थी और मस्क सिलिकन वैली स्थित ब्रिन के घर लगातार आते-जाते रहते थे. इसी दौरान मस्क और ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान (Nicole Shanahan) के बीच नजदीकियां बढ़ीं. रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क और शनहान के बीच अफेयर तब शुरू हुआ, जब मस्क और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स का ब्रेकअप हुआ था.


अफेयर के बाद ब्रिन ने दी तलाक की अर्जी


सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने इस साल जनवरी में अपनी पत्नी निकोल शनहान (Nicole Shanahan) से मतभेदों का हवाला देते हुए तलाक की अर्जी दी थी. अब मामले से जुड़े लोगों ने बताया है कि एलन मस्क और शनहान के बीच अफेयर का पता चलने के कुछ हफ्ते बाद ही ब्रिन ने तलाक की अर्जी दे दी थी. हालांकि, फिलहाल ब्रिन के वकील ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. वहीं, एलन मस्क और शनहान की भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.


कुछ दिन पहले जुड़वा बच्चों का हुआ था खुलासा


कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट में एलन मस्क (Elon Musk) के जुड़वा बच्चों का खुलासा हुआ था और पता चला था कि बच्चों की मां मस्क की कंपनी में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी थी. एलन मस्क और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स ने सेरोगोसी से बच्चों को जन्म दिया था. बताया जा रहा है कि एलन मस्क के बच्‍चों को टेस्‍ला की कर्मचारी शिवोन जिलिस ने जन्‍म दिया है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


लाइव टीवी