Shocking Video: अमेरिका के वर्जीनिया ने अब तक के सबसे शक्तिशाली तूफान का सामना किया है. तूफान ने कई घरों को नुकसान पहुंचाया है. इस दौरान सुमद्र में फंसे एक क्रूज शिप का डरावना वीडियो सामने आया है. क्रूज में फंसे लोगों को यूएस कोस्ट गार्ड HH-60 हेलीकॉप्टर बचाने पहुंचा तो बड़े हादसे की स्थिति बन गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खराब मौसम की चपेट में आने के बाद हेलिकॉप्टर समुद्र में लगभग दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा. पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में क्रूज में फंसे कुछ लोग दिख रहे हैं. साथ ही क्रूज के ऊपर बचाव अभियान में लगे हेलिकॉप्टर को देखा जा सकता है.



इस वीडियो को ब्रेकिंग एविएशन न्यूज़ एंड वीडियो ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है. यह घटना दक्षिणी कैलिफोर्निया में क्रूज जहाज पर सवार यात्रियों को निकालने के लिए चलाए गए बचाव अभियान के बाद हुई.


बता दें कि वर्जीनिया के तटीय शहर के निवासियों को बीते सप्ताहांत में दुर्लभ और शक्तिशाली बवंडर का सामना करना पड़ा. विनाशकारी मौसम के बाद कई जगह मलबे दिखे. सोमवार को अधिकारियों तूफान से हुए नुकसान का जायजा लिया. अधिकारियों ने वेस्ट वर्जीनिया, मेन, फ्लोरिडा और कैलिफोर्निया में नुकसान का आकलन किया. राष्ट्रीय मौसम सेवा ने फ्लोरिडा में शनिवार के बवंडर की पुष्टि की.