Social Media Contest: इटली की एक महिला जो टिकटॉक स्टंट के लिए भूतों की खोज कर रही थी, एक अलग-थलग सुनसान चर्च में मृत पाई गई. पुलिस के मुताबिक, 22 साल की फ्रांसीसी महिला का शव खून से लथपथ था. महिला कथित तौर पर एक भुतहा घर की तलाश में थी, जिसके बारे में माना जाता है कि वहां आत्माओं का साया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को वीकेंड में उत्तरी इटली की ओस्टा घाटी में एक खाली पड़े चर्च में खून से लथपथ महिला का शव मिला. ला सैले की पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि महिला ने अपना घर छोड़ने से पहले माता-पिता को अपने प्लान के बारे में बताया था. 


पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित की मौत का संबंध पूरे फ्रांस में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर होने वाली भूत-शिकार प्रतियोगिता (Ghost-Hunting Competition) से हो सकता है. 


महिला की मौत को लेकर पुलिस के दो सिद्धांत
पुलिस को यह भी संदेह है कि महिला टिकटॉक स्टंट को अंजाम देने की कोशिश कर रही थी, तभी दुर्भाग्य से उसकी मौत हो गई. महिला की मौत के संबंध में पुलिस के पास दो सिद्धांत हैं. 


एक यह कि वह एक खाली पड़े चर्च में एक सोशल मीडिया स्टंट को अंजाम देने की कोशिश कर रही थी और दूसरा यह कि उसे 'सहमति से हत्या' या बलिदान का शिकार बनाया गया.


पुलिस को एक युवक की तलाश
अधिकारी उस युवक की तलाश कर रहे हैं जो कथित तौर पर उसके साथ था. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि पीड़िता के साथ एक पुरुष साथी को देखा गया था और दोनों ने 'पिशाचों की तरह' कपड़े पहने थे. 


एक गवाह के अनुसार, युवक के बाल काले थे, त्वचा जैतून जैसी थी और महिला कमजोर और पीली थी. गवाह ने पुलिस को बताया, वह 'चलती-फिरती लाश' जैसी लग रही थी. पुलिस को जब महिला के शव के बगल में गुलाबी मार्शमॉलो का एक कंटेनर और साथ ही कुछ सामान भी मिला, जो उसने पास की दुकान से खरीदा था. 


(Photo-Symbolic)