Author Khaled Hosseini Daughter is transgender: अफगानिस्तान (Afghanistan) मूल के बेहद मशहूर लेखक खालिद होसैनी (Author Khaled) ने बताया कि उनकी बेटी ट्रांसजेंडर बन गई है. जैसी ही ये खबर सामने आई इंटरनेट की दुनिया में इस खबर को लेकर कई तरह के रिएक्शन आने लगे. इससे पहले खुद होसैनी ने एक ट्वीट में लिखा कि ‘मेरी बेटी हैरिस ट्रांसजेंडर के रूप में सामने आई है. मुझे उस पर इतना गर्व पहले कभी नहीं हुआ. उसने हमारे परिवार को सच्चाई और बहादुरी सिखाई है.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता का बड़ा ऐलान


अमेरिका (US) में रहने वाले खालिद होसैनी ने अपने मन की जो बात दुनियाभर में रह रहे फैंस से बताई उस भावना को आप यहां देखकर समझ सकते हैं.



मजबूत हो रही बेटी


देखा आपने कैसे ट्विटर पर होसैनी ने बेटी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा 'कल, मेरी बेटी हारिस एक ट्रांसजेंडर के रूप में मेरे सामने आई. मुझे उस पर काफी गर्व है. उसने हमारे परिवार को बहादुरी और सच्चाई के बारे में सिखाया है. उसके लिए यह प्रोसेस काफी दर्दनाक रहा है. वो ट्रांसजेंडर्स के साथ हो रही क्रूरता को लेकर वह काफी गंभीर है, जिसके साथ ही वह काफी निडर और मजबूत बन रही है.' होसैनी ने कहा कि उन्हें बेटी की निडरता से प्रेरणा मिली है तो उसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर