Pakistan Bushra Bibi Hindi News: जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व पीएम बुशरा बीबी ने आरोप लगाया है कि उन्हें मारने की साजिश की जा रही है. बुशरा ने मंगलवार को कहा कि जहर देने के लिए उनके भोजन में फ्लोर क्लीनर मिलाया गया था. एआरवाई न्यूज के मुताबिक बुशरा बीबी ने आरोप लगाया कि शब-ए-मैराज पर उनके खाने में फ्लोर क्लीनर मिलाकर मारने की साजिश रची गई थी. बुशरा ने यह आरोप तब लगाया, जब वे 190 मिलियन पाउंड के भ्रष्टाचार मामले की सुनवाई में शामिल होने के बाद जवाबदेही अदालत के बाहर मीडिया से अनौपचारिक बात कर रही थीं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शब-ए-मैराज पर खाने में मिलाया गया जहर


190 मिलियन पाउंड के भ्रष्टाचार मामले की सुनवाई में शामिल होने के बाद बुशरा बीबी जवाबदेही अदालत के बाहर मीडिया से अनौपचारिक बातचीत कर रही थी. इस दौरान बुशरा बीबी ने आरोप लगाया कि शब-ए-मैराज पर उनके खाने में फ्लोर क्लीनर मिलाया गया था. रिसर्च में पाया गया कि फ्लोर क्लीनर के सेवन से एक महीने बाद इंसान की सेहत बिगड़ने लग जाती है. 


'आंखों में सूजन और छाती-पेट में दर्द'


बुशरा बीबी ने कहा, 'मुझे आंखों में सूजन और छाती- पेट में दर्द है. इसके साथ ही भोजन और पानी में कड़वा स्वाद जैसा महसूस हो रहा है.' बुशरा बीबी ने कहा, 'इसके पहले भी उनके खाए जाने वाले शहद में कुछ मिलाया जाता था. लेकिन यह कौन कर रहा है, इसका उन्हें अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.' 


'मेरे अमेरिकी एजेंट होने की अफवाह'


पाकिस्तान की पूर्व पीएम रही बुशरा बीबी ने कहा, 'मुझे बानी गला वाले घर में फिलहाल सम्मानपूर्वक रखा जा रहा है. पहले खिड़कियां बंद रखी जाती थीं लेकिन अब कुछ समय के लिए खुली रहती हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी में अफवाह फैलाई जा रही है कि मैं एक अमेरिकी एजेंट हूं, जो कि एकदम झूठ है. मैं एक सच्ची पाकिस्तानी हूं और मुझे इस पर फख्र है.'


अब तक तीन शादी कर चुके हैं इमरान खान


बताते चलें कि बुशरा बीबी इमरान खान की तीसरी बीवी हैं. उन्होंने पहली शादी लंदन में रहने वाली जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी. इस शादी से उन्हें 2 बेटे हुए. लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया और अब जेमिमा अपने बेटों के साथ लंदन में रहती हैं. उनकी दूसरी शादी रेहम खान से हुई. रेहम पेशे से पत्रकार थी लेकिन यह शादी भी नहीं चल पाई और उनका भी तलाक हो गया. पीएम बनने के बाद इमरान खान ने तीसरी शादी बुशरा बीबी से की.