Pakistan Viral Video: एक दूल्हे द्वारा अपनी शादी के दिन अपनी दुल्हन को जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधामंत्री इमरान खान की एक फ्रेम की हुई तस्वीर गिफ्ट में देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दूल्हे को मंच पर खड़े होकर, अपनी दुल्हन के लिए गिफ्ट को खोलते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही दुल्हन को पता चलता है कि इसके अंदर क्या है, वह जोर-जोर से हंसने लगती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद दूल्हा शादी में आए मेहमानों के सामने इमरान खान की फ्रेम की हुई तस्वीर गर्व से लहराता है. फिर कपल फूलों की बारिश बीच फ्रेम को एक साथ पकड़कर खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाता है. 



एक एक्स यूजर ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'अब यह एक सामान्य घटना बन गई है. कितने समय पहले उन्होंने इस पर प्रतिबंध लगाया था?' 


वीडियो को एक्स पर 30 अप्रैल को शेयर किया गया था और इसे 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 1700 लोगों ने इसे लाइक किया. बड़ी संख्या में लोगों ने इसे रिट्वीट किया और इस पर कमेंट की हैं. 



बता दें खान, जो 2018-22 तक पाकिस्तान के पीएम रहे, कई मामलों में जेल में बंद हैं. उन्हें और उनकी पत्नी को राज्य उपहारों की अवैध बिक्री के मामले 14 साल की जेल की सजा सुनाई जा चुकी है.