UK: 45 साल की महिला को 16 साल के लड़के से हुआ प्यार, वह निकला उसके बेटे का दोस्त

प्यार किसी को भी और किसी से भी हो सकता है. ब्रिटेन में एक महिला के साथ ही ऐसा ही हुआ है, जिसे अपने बेटे के दोस्त से प्यार हो गया. इंग्लैंड के वेस्ट ससेक्स की रहने वाली मैरीलिन बटिगिग (Marilyn Buttigieg) ने 29 साल छोटे विलियम स्मिथ (William Smith) से शादी कर ली. अब कपल को शादी के 12 साल पूरे हो गे हैं और दोनों 12वीं सालगिरह मना रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 06 Aug 2021-1:53 pm,
1/7

16 साल के लड़के से प्यार

मैरीलिन बटिगिग (Marilyn Buttigieg) और विलियम स्मिथ (William Smith) की पहली मुलाकात साल 2006 में हुई थी. उस वक्त मैरीलिन की उम्र 45 साथ और विलियम की उम्र 16 साल थी. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

2/7

बेटे का दोस्त है विलियम

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, मैरीलिन बटिगिग (Marilyn Buttigieg) का बेटा विलियम स्मिथ (William Smith) का खास दोस्त था और 2006 में सबसे पहले वही विलियम को घर लाया था. विलियम अक्सर वीडियो गेम खेलने के लिए अपने दोस्त के घर आता था और उसकी मुलाकात अपने दोस्त की मां मैरीलिन से होती थी. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

3/7

तीन साल बाद की शादी

मुलाकात के बाद मैरीलिन बटिगिग (Marilyn Buttigieg) और विलियम स्मिथ (William Smith) धीरे-धीरे काफी करीब आ गए और दोनों के बीच एक नए रिश्ते की शुरुआत हुई. इसके बाद दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

4/7

रिश्ते के खिलाफ थे परिवार वाले

मैरीलिन बटिगिग (Marilyn Buttigieg) और विलियम स्मिथ (William Smith) के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे और वो नहीं चाहते थे कि दोनों शादी करें. शादी के बाद दोनों को कई तरह के ताने भी सुनने पड़े और उन्होंने अपने कई दोस्त व रिश्तेदार खो दिए. हालांकि इन सबसे बावजूद दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और शादी के बाद साथ रहने लगे. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

5/7

7 बच्चों की मां है महिला

विलियम स्मिथ (William Smith) से शादी से पहले मैरीलिन बटिगिग (Marilyn Buttigieg) को सात बच्चे थे, लेकिन शादी के बाद परिवार ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया. दोनों की मुलाकात कराने वाले बेटे को छोड़कर मैरीलिन की अपने किसी भी बच्चे से बात नहीं होती है. वहीं विलियम भी शादी के बाद अपने परिवार के संपर्क में नहीं है. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

6/7

शादी के 12 साल बाद भी है प्यार

मैरीलिन बटिगिग (Marilyn Buttigieg) और विलियम स्मिथ (William Smith) को शादी के 12 साल हो गए हैं और आज भी दोनों के बीच उतना ही प्यार है. विलियम कहते हैं कि मुझे पता है हम दोनों के बीच कुछ स्पेशल है. वह पहले भी मेरी ड्रीम वुमन थी और अब भी है. वहीं मैरीलिन कहती है कि लोगों के ताने सुनने के बाद भी हम साथ हैं, क्योंकि हम एक दूसरे को समझते हैं. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

7/7

लव स्टोरी पर बनाएंगे फिल्म

विलियम स्मिथ (William Smith) पेशे से एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं और कपल अपनी लव स्टोरी पर फिल्म बनाने की तैयारी में है. फिल्म बनाने के लिए विलियम क्राउड-फंडिंग के जरिए पैसे जुटाने की कोशिश में लगे हैं. उनका कहना है कि हम अपनी कहानी को अपने तरीके से बताना चाहते हैं और उम्र के अंतर वाले रिश्तों को लेकर लोगों की सोच बदलना चाहते हैं. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link