Australia: युवती ने अपनी जान लेने से पहले किया इमोशनल पोस्ट, Social Media पर वायरल हुआ वीडियो

ऑस्ट्रेलिया में एक फेमस टिकटॉक स्टार ने एक वीडियो पोस्ट करने के कुछ दिनों बाद अपनी जान (TikTok Star Commits Suicide) ले ली. युवती ने खुदकुशी कर ली. हालांकि आत्महत्या करने की वजह का अब तक पता नहीं लग पाया है. पुलिस जांच में जुटी है. टिकटॉक स्टार के खुदकुशी करने की खबर सुनकर बड़ी संख्या में लोग हैरान हैं. हजारों लोगों ने युवती के आखिरी वीडियो (TikTok Star Last Video) पर कमेंट करके दुख जताया. जानिए ये पूरा मामला क्या है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 09 Jul 2021-9:57 am,
1/5

टिकटॉक स्टार ने उठाया खौफनाक कदम

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आत्महत्या करने वाली युवती का नाम कैटलिन था. उनकी उम्र अभी महज 19 साल थी. इतनी कम उम्र में कैटलिन ने यह खौफनाक कदम उठा लिया. उनके पास ऑस्ट्रेलिया के तस्मानिया में 600 हेक्टेयर का बड़ा कैटल फार्म था. कैटलिन अपने फार्म से टिकटॉक वीडियो बनाया करती थीं. (फोटो साभार- Tiktok/@catieloane)

2/5

आखिरी वीडियो में युवती ने क्या कहा?

जान लें कि टिकटॉक पर कैटलिन के 51 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे. कैटलिन ने बीते 27 जून को टिकटॉक पर आखिरी पोस्ट किया था. इस वीडियो में कैटलिन की कई फोटो थीं और वह एक अमेरिकी गाने को गुनगुना रही थीं. गाने के शब्द थे, 'आप अपनी सपनों की लड़की के लिए कितनी दूर तक ड्राइव कर सकते हैं?' कैटलिन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, 'तस्मानिया के बारे में क्या?' (फोटो साभार- Tiktok/@catieloane)

3/5

वायरल हुआ टिकटॉक स्टार का आखिरी वीडियो

गौरतलब है कि कैटलिन का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग कैटलिन के वीडियो को देख चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने कमेंट करके कैटलिन की मौत पर दुख जताया है. (फोटो साभार- Tiktok/@catieloane)

4/5

बेटी को याद कर इमोशनल हुए पिता

कैटलिन के पिता फिलिप ने कहा कि उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. बेटी की मौत का दुख हम सह नहीं पा रहे हैं. यह हमारे लिए बहुत बड़ा झटका है. वह बहुत प्यारी और सभी घरवालों की लाडली थी. (फोटो साभार- Tiktok/@catieloane)

5/5

चौथी पीढ़ी की किसान थी युवती

कैटलिन की मां रिचले ने कहा कि मैं अपनी बेटी की स्माइल को कभी नहीं भूल सकती हूं. मेरी बेटी हमारे घर में लगातार चौथी पीढ़ी की किसान थी. उसमें बहुत प्रतिभा थी. वह महिला किसानों के लिए प्रेरणा थी. वह हाथ गंदे होने से नहीं डरती थी. कुछ फोटो में तो उसके पैर मिट्टी में सने हुए हैं. (फोटो साभार- Tiktok/@catieloane)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link