Veronika Rajek: लोगों के लिए `जहर` है मेरी खूबसूरत बॉडी, इसलिए वो नफरत करते हैं ; मॉडल का दावा

Veronika Rajek Photos: मिस स्लोवाकिया रह चुकीं सुपर हॉट मॉडल वेरोनिका राजेक अपनी खूबसूरती को लेकर परेशान हैं. उनका कहना है कि उनकी सुंदरता उनके लिए अभिशाप बन गई है. दरअसल इस टॉप मॉडल का मानना है कि खूबसूरती और स्मार्टनेस तो उनमें कूट-कूट कर भरी है. वेरोनिका का कहना है कि वो नेचुरली इतनी फिट, हॉट और ग्लैमरस है कि इंटरनेट की दुनिया में डटे की-बोर्ड योद्धा और स्मार्ट फोन लिए लोग पता नहीं क्यों उनसे जलते और नफरत करते हैं कि उन्हें अक्सर ट्रोल करते हुए उनका कैरियर खत्म करने की धमकी तक दे चुके हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 03 Nov 2022-8:13 am,
1/8

पूर्व मिस स्लोवाकिया वेरोनिका बताती है कि वह अपनी बॉडी पर बचपन से ही ध्‍यान देती थी. जब वह छोटी थी तो इतना वर्कआउट करती थीं कि उनकी बॉडी की मसल्‍स अच्‍छे से डेवलप हो. उनका मानना है कि इसी वजह से उनके फिगर को अच्छा आकार यानी शेप मिला. 

2/8

उनके फिगर को लेकर अक्सर लोग उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. ऐसी बातों से बेहद परेशान होने के बावजूद अपनी खूबसूरती को ईश्‍वर का उपहार मानने वाली वेरोनिका अब ये चाहती हैं कि लोग उनकी बातों पर विश्‍वास करें. क्योंकि वह झूठ नहीं बोलती हैं.

3/8

उन्होंने अपनी एक हालिया पोस्ट में कहा, 'मेरी प्रोफाइल पर कुछ भी एक्स-रेटेड या विवादास्पद कंटेट नहीं है. मैं तो सिर्फ अपनी और अपनी बॉडी की फोटो लोगों को दिखाना चाहती हूं. लोग मेरी फिट बॉडी से चिढ़ते हैं.' ट्रोलर्स ने उन पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने फिगर को मेनटेन करने के लिए कुछ तरीके अपनाएं थे. जिसके बाद ट्रोल्स को जवाब देने के लिए उन्होंने अपना ब्रेस्ट परीक्षण तक कराया था.   

4/8

वेरोनिका की टेंशन कम नहीं हैं, वह इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनकी प्रोफाइल को देखकर लोगों को लगता है कि ये कोई नकली फोटो है. अक्सर उनकी पोस्ट पर लोग कमेंट करते हैं कि ये आईडी तो फेक है.  

5/8

वेरोनिका बताती हैं कि पतली लड़कियां बॉडी शेमिंग प्लस साइज मॉडल हैं, लेकिन उन्हें बॉडी शेम को लेकर कुछ ज्यादा ही निशाना बनाया जाता है. उन्होंने कहा कि पता नहीं लोगों को यह क्यों नहीं लगता कि वो नेचुरल हूं. अक्सर लोग उनके फिगर को लेकर सवाल करते हैं.

6/8

वेरोनिका ने अपने बारे में बताते-बताते इमोशनल भी हो गईं. उन्होंने कहा, 'लोग ये क्यों नहीं समझते हैं कि मैं एक छोटे और गरीब देश की रहने वाली हूं. मेरे पास गलती करने की गुंजाइश नहीं हैं. आज मैं जहां हूं वहां पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है.'

7/8

वेरोनिका ने कहा कि उन्हें लगता है कि लोग मुझे मेरी सफलता के लिए दंडित करना चाहते हैं. जबकि मैं उन्हें बार-बार ये समझाना चाहती हूं कि मैं पूरी तरह से नॉर्मल हूं मेरी खूबसूरती किसी सर्जरी से नहीं बल्कि नेचुरल है.

8/8

वेरोनिका ऑस्ट्रिया के विएना की रहने वाली है. जो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. उनका कहना है कि वो ट्रोल्स की बातें सुनकर तंग आ चुकी हैं. क्योंकि उन्हें अपने परफेक्ट फिगर की वजह से लोगों के ताने सुनने पड़ते हैं. वेरोनिका का यह भी मानना है कि कई लड़कियां उनकी खूबसूरती से इसलिए भी जलती हैं कि कहीं वो उनका बॉयफ्रेंड न चुरा लें. 

 

Photos: Instagram @veronikarajek

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link