Viral Photos: भयानक एक्सीडेंट! ट्रक के चिथड़े उड़ गए, फिर भी बच गई ड्राइवर की जान

विक्टोरिया: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के विक्टोरिया से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर 20 मीटर नीचे नाले में जा गिरा और उसका आगे का पूरा हिस्सा चपटा हो गया, लेकिन फिर भी ट्रक चला रहे ड्राइवर की जान (Truck Driver Miraculously Survived) बच गई. विक्टोरिया पुलिस के मुताबिक, इस एक्सीडेंट (Accident) में ड्राइवर को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. जानिए इतने भयानक एक्सीडेंट के बावजूद ट्रक ड्राइवर की जान कैसे बच गई...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 13 Jan 2021-11:30 am,
1/5

चमत्कारिक रूप से हादसे में बचा ट्रक ड्राइवर

ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में मंगलवार को हाईवे पुल को पार करने के दौरान एक ट्रक कंक्रीट के खंभे से टकराकर 20 मीटर नीचे नाले में गिर गया. पुलिस ने कहा कि फोटो में देखा जा सकता है कि ये एक्सीडेंट कितना भयानक था? दुर्घटना की वजह से ट्रक के आगे के हिस्से के चिथडे़ उड़ गए, लेकिन फिर भी ट्रक ड्राइवर चमत्कारिक रूप से बच (Truck Driver Miraculously Survived) गया.(फोटो साभार: @VictoriaPolice)

2/5

नाले में 20 मीटर नीचे जा गिरा ट्रक

विक्टोरिया पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट के दौरान जब ट्रक 20 मीटर नीचे जमीन से टकराया तो उसके चिथड़े घास पर दूर तक फैल गए और ट्रक का ड्राइवर हादसे के करीब 1.5 घंटे के बाद तक वहीं फंसा रहा.(फोटो साभार: @VictoriaPolice)

3/5

रेस्क्यू के बाद ड्राइवर को अस्पताल में करवाया गया भर्ती

दुर्घटना के बाद विक्टोरिया पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को रेस्क्यू करके तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया. हालांकि उसे गंभीर चोटें नहीं आई हैं.(फोटो साभार: @VictoriaPolice)

4/5

भयानक हादसे के बावजूद नहीं लगी कोई गंभीर चोट

सीनियर पुलिस ऑफिसर पीटर डायर ने स्थानीय मीडिया से कहा कि ये ट्रक ड्राइवर बहुत लकी है. मैंने अपने 29 साल के करियर में इतने भयानक एक्सीडेंट के बावजूद बिना गंभीर चोट के किसी को नहीं देखा. अस्पताल से उसे जल्दी छुट्टी मिल जाएगी.(प्रतीकात्मक/फोटो साभार: @VictoriaPolice)

5/5

वायरल हो रहीं दुर्घटनाग्रस्त ट्रक की PHOTOS

पुलिस ने बताया कि जहां एक्सीडेंट हुआ था, उस जगह को साफ करवाया जा रहा है. ट्रक के एक्सीडेंट की जानकारी ड्राइवर के घरवालों को दे दी गई है. इस बीच सोशल मीडिया पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक की PHOTOS वायरल हो रहीं हैं.(प्रतीकात्मक/फोटो साभार: @VictoriaPolice)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link