मिस यूनिवर्स Maria Thattil को गलती से पुरुषों के ग्रुप चैट में जोड़ा, अश्लील मैसेज हुए लीक

मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया 2020 (Miss Universe) की विनर मारिया थट्टिल (Maria Thattil) ने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral News) हो रहे हैं. दरअसल किसी ने गलती से मारिया थट्टिल को पुरुषों के चैट ग्रुप में जोड़ दिया था. मारिया ने जब ग्रुप के मैसेज पढ़े तो उनके होश उड़ गए. मारिया ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि पुरुष उनके बारे में ऐसी सोच रखते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 15 Aug 2021-10:48 am,
1/5

ग्रुप के मैसेज पढ़ उड़ गए मिस यूनिवर्स के होश

मिस यूनिवर्स मारिया थट्टिल (Maria Thattil) ने जब ग्रुप चैट के मैसेज पढ़े तो उन्हें पता चला कि पुरुष महिलाओं के लिए कितना गंदा सोचते हैं. वह उन्हें किसी वस्तु से ज्यादा नहीं मानते हैं. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@mariathattil)

2/5

मिस यूनिवर्स ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

मारिया थट्टिल (Maria Thattil) ने पुरुषों के ग्रुप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि कई लोग इन बातों को छिपाते हैं लेकिन मैं महिलाओं के साथ होने वाले मौखिक हमले, उत्पीड़न और अपमान के बारे में बात करूंगी. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@mariathattil)

3/5

अपमानजनक भाषा के खिलाफ मारिया ने उठाई आवाज

मिस यूनिवर्स मारिया थट्टिल (Maria Thattil) ने कहा कि हम ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां ज्यादातर बातें सेक्सिज्म पर फोकस रहती हैं. महिलाओं के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया जाता है. इसके खिलाफ आवाज उठानी होगी. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@mariathattil)

4/5

महिलाओं को दिखानी होगी बहादुरी

उन्होंने आगे कहा कि हमें उन लोगों के खिलाफ बोलना होगा जो महिलाओं को एक वस्तु से ज्यादा कुछ नहीं समझते हैं. ये बहादुरी हमें दिखानी ही होगी. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@mariathattil)

5/5

मारिया ने समाज को ठहराया दोषी

मिस यूनिवर्स मारिया थट्टिल (Maria Thattil) ने कहा कि हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां हर हफ्ते एक महिला अपने साथी के हाथों मार दी जाती है क्योंकि यह दुनिया उन लोगों को जवाबदेह ठहराने में फेल हो जाती है जो महिलाओं के प्रति सेक्सिस्ट, गलत और हिंसक विचार रखते हैं. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम@mariathattil)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link