Most Beautiful Lawyer: वकील कम, मॉडल ज्यादा लगती है ये हसीना, अपने क्लाइंट को जिता चुकी हैं दुनिया का सबसे चर्चित कोर्ट केस

Most stylish lawyer Camille Vasquez photos: हॉलीवुड (Hollywood) के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच छिड़ी कानूनी जंग में कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए. इस हाई वोल्टेज ड्रामे में अब कोर्ट का फैसला भी आ चुका है. इस मामले में अब एक्टर जॉनी का केस लड़ने वाली उनकी मोस्ट स्टाइलिश लॉयर कैमिली वेस्क्यू (Lawyer Camille Vasquez) की खूबसूरती की जमकर चर्चा हो रही है. जिसके बाद सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम (Camille Vasquez Instagram) पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 20 Aug 2022-1:33 pm,
1/6

कोर्ट ने जॉनी डेप के पक्ष में सुनाते हुए एम्बर पर जुर्माना लगाया है. लेकिन जो लोग इस हाई प्रोफाइल केस से अबतक अंजान हैं, उनके लिए अब हम आसान भाषा में दोनों के बीच हुए विवाद की वजह को समझाने जा रहे हैं, कि कैसे दोनों की मुलाकात का सफर प्यार में बदला और फिर बात नफरत तक पहुंच गई. फिलहाल तो इंटरनेट की दुनिया में मौजूद नेटिजंस जॉनी डेप की खूबसूरत और बेहद काबिल वकील की तस्वीरों (Camille Vasquez Photos) को जमकर पसंद कर रहे हैं.

2/6

हॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप और अभीनेत्री एम्बर हर्ड की मुलाकात साल 2009 में फिल्म 'द रम डायरी' के सेट पर हुई थी. 2011 से दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और 4 साल बाद जॉनी और एम्बर ने 2015 में शादी की. अगले ही साल यानी 2016 में ही जॉनी और एम्बर के बीच लड़ाई की खबरें आने लगी थीं. वहीं इसी साल मई में एम्बर अपने चेहरे पर चोट के निशान दिखाते हुए कोर्ट पहुंची और अपील की थी कि वह डेप को उनसे अलग रहने का आदेश दें. एम्बर ने दावा किया था कि जॉनी ने उनके साथ मारपीट की. लेकिन जॉनी के काबिल वकीलों ने इन आरोपों को खारिज करते हुए एम्बर पर फाइनेंशियल गेन उठाने का आरोप लगाया.

3/6

इस केस के बाद दोनों ने अलग होने का ऐलान किया. 2017 में दोनों के बीच तलाक की प्रक्रिया पूरी हुई और आधिकारिक रूप से उनकी शादी खत्म हो गई थी. एम्बर हर्ड को जॉनी डेप से सात मिलियन डॉलर तलाक की एलमनी के रूप में मिले. 2018 में यानी पूरे सालभर बाद एम्बर हर्ड ने वॉशिंगटन पोस्ट में आर्टिकल लिखकर महिलाओं के साथ होने वाली घरेलू हिंसा और दुर्व्यवहार का मामला उठाया. इसमें एम्बर ने जॉनी का नाम लिखे बिना ये बताया था कि किस तरह इस देश में महिलाओं को उत्पीड़ित करने वालों को बचाया जाता है. नाम न लिखने के बावजूद इस उदाहरण को जॉनी से जोड़ा गया, जिसका बड़ा खामियाजा एक्टर को उठाना पड़ा था. इसी विवाद के बाद डिज्नी ने जॉनी डेप को अपनी बहुचर्चित फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ द करेबियन' फ्रैंचाइजी से हटाने का एलान कर दिया.

4/6

जॉनी डेप ने 2018 में 'द वॉशिंगटन पोस्ट' में छपे आर्टिकल के लिए एम्बर हर्ड के खिलाफ 5 करोड़ का डिफेमेशन यानी मानहानि का केस किया. जॉनी के वकील द्वारा दायर याचिका में दावा किया गया था कि एम्बर अपने लिए सकारात्मक माहौल बनाने के लिए उनके क्लाइंट पर झूठे आरोप लगा रही हैं, जो धोखाधड़ी है. इसके बाद एम्बर हर्ड ने भी डेप के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था. यह केस डेप के वकील के इसी स्टेटमेंट को लेकर था. इस मुकदमें के दौरान एम्बर ने कोर्ट में दी अपनी गवाही में कहा कि डेप उन्हें अक्सर पीटते थे. उन्होंने डेप पर घरेलू हिंसा के साथ-साथ सेक्शुअल वॉयलेंस के भी आरोप लगाए थे. इसी कानूनी लड़ाई के दौरान जॉनी की मुलाकात अपनी इस वकील से हुई.

5/6

इस हाईप्रोफाइल कानूनी लड़ाई में जॉनी डेप की जीत हुई. इस केस में जूरी ने एम्बर हर्ड को मानहानि का दोषी पाते हुए कहा कि वो जॉनी डेप को जानबूझकर बदनाम कर रही थीं. इसके साथ ही एम्बर को हर्जाने के तौर पर करीब 116 करोड़ रुपए का मुआवजा जॉनी को देने के लिए कहा गया. कोर्ट की बेंच ने कुछ मामलों में डेप को भी दोषी करार देते हुए एम्बर हर्ड को हर्जाने के तौर पर 2 मिलियन डॉलर (करीब 15.5 करोड़ रुपए) देने के लिए कहा था. 

6/6

अपने पक्ष में फैसला आने के बाद एक्टर जॉनी डेप ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी है. सच्चाई किसी भी चीज से नहीं हारती. मेरी नई जिंदगी की शुरूआत होने वाली है. इस कानूनी लड़ाई के खत्म होने के बाद डेप ने अपनी पूरी लीगल टीम खासकर अपनी वकील Camille Vasquez का आभार प्रकट किया. आपको बता दें कि कैमिली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनके सोशल मीडिया पेज पर कोर्ट की सुनवाई के दौरान की कुछ तस्वीरें और कोर्ट के आस-पास के वीडियो क्लिप्स भी अक्सर पोस्ट होते रहते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link