Belarus: टीवी स्टार ने खूबसूरती बढ़ाने के लिए करवाई Cosmetic Surgery, अब सड़ने लगी नाक

यूरोपीय देश बेलारूस (Belarus) में चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक रियलिटी टीवी स्टार ने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी (Cosmetic Surgery) करवाई, लेकिन रिएक्शन के कारण अब उनकी नाक सड़ने लगी है. इसकी जानकारी 29 साल की एनास्तसिया बलिंस्कया (Anastasia Balinskaya) ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए दी है. (फोटो सोर्स- एनास्तसिया बलिंस्कया इंस्टाग्राम)

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 17 Mar 2021-1:27 pm,
1/6

रशियन टीवी शो में आ चुकी हैं नजर

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, 29 साल की एनास्तसिया बलिंस्कया (Anastasia Balinskaya) यूरोपीय देश बेलारूस की रहने वाली हैं और रशियन रियलिटी टीवी शो 'हाउस-2' में नजर आ चुकी हैं.

2/6

टीवी स्टार ने फैंस से मांगी मदद

एनास्तसिया बलिंस्कया (Anastasia Balinskaya) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस से मदद मांगी है और पैसे डोनेट करने के लिए कहा है ताकि वह दोबारा अपनी सर्जरी करा सकें.

3/6

सर्जरी बाद शुरू हुई समस्या

एनास्तसिया बलिंस्कया (Anastasia Balinskaya) ने बताया कि उन्होंने कुछ साल पहले अपने नाम की कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी, लेकिन सर्जरी में गड़बड़ी होने की वजह से उनके साथ समस्या शुरू हो गई है और उनकी नाक सड़ने लगी है.

4/6

नाक में आ गई थी काफी सूजन

एनास्तसिया बलिंस्कया (Anastasia Balinskaya) ने बताया ने बताया कि कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद उनकी नाक में काफी अधिक सूजन हो गई थी और अब नाक बचाने के लिए दोबारा सर्जरी की जरूरत है.

5/6

सर्जरी नहीं हुई तो पूरी तरह सड़ जाएगी नाक

डॉक्टरों ने एनास्तसिया बलिंस्कया (Anastasia Balinskaya) को दो महीने के अंदर दोबारा सर्जरी की सलाह दी है. अगर सर्जरी नहीं की गई तो उनकी नाक पूरी तरह सड़ जाएगी.

6/6

इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं एनास्तसिया

एनास्तसिया बलिंस्कया (Anastasia Balinskaya) के इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि ट्रीटमेंट के लिए पैसे नहीं हैं और वह लोन भी नहीं ले पा रही हैं. इसके बाद उन्होंने फैंस से मदद की अपील की है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link