Corona Vaccine लगवाने आए शख्स ने Nurse को किया प्रपोज, सब रह गए दंग

दुनियाभर के कई देशों में वैक्सीनेशन (Vaccination) की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इसी दौरान अमेरिका (America) में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाने आए एक शख्स ने सेंटर में ही पुरुष नर्स को शादी के लिए प्रपोज (Marriage Proposal) कर दिया. ये देख वहां उपस्थित सभी लोग सरप्राइज हो गए.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 03 Jan 2021-4:15 pm,
1/5

5 सालों से रिलेशनशिप में थे

जानकारी के अनुसार, 31 साल के नर्स चिकित्सा-सहायक रॉबी वर्गस कोर्टेस और नर्स एरिक वर्डेरली पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में थे. और हाल ही में कोर्टेस को अमेरिका के साउथ डकोटा (South Dakota) के एक हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाने के लिए अपॉइंटमेंट मिला था. 

2/5

वैक्सीनेशन सेंटर में प्रपोज का बनाया प्लान

इसी दौरान उन्हें पता चला था कि उनका बॉयफ्रेंड भी वैक्सीन लगाने का काम इसी अस्पताल में कर रहा है. इसी वजह से उन्होंने वैक्सीनेशन वाले दिन सेंटर में ही अपने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने का फैसला किया. 

3/5

बॉयफ्रेंड को नहीं था प्रपोज का अंदाजा

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, पुरुष नर्स एरिक वर्डेरली को कोई अंदाजा भी नहीं था कि उनका बॉयफ्रेंड वैक्सीनेशन सेंटर में ही उन्हें प्रपोज करने वाला है. हालांकि वर्डेरली ने प्रपोजल को तुरंत स्वीकार कर लिया और शादी के लिए हां बोल दिया. 

4/5

वैक्सीनेशन सेंटर में पहनाई अंगूठी

कोर्टेस पूरी तैयारी के साथ आया था. वर्डेरली के हां बोलते ही उसने अपनी जेब से अंगूठी निकालकर उसे पहना दी. इसके बाद दोनों काफी इमोश्नल हो गए और उन्होंने एक दूसरे को गले लगा लिया. गे कपल (Gay Couple) के प्रपोजल का ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

5/5

3 साल से कर रहे थे खास मौके का इंतजार

कोर्टेस बताते हैं कि प्रपोज करने के लिए उनके पास 3 साल से रिंग मौजूद थी. लेकिन वे किसी खास मौके की तलाश में थे. कपल ने यह भी बताया कि वे महामारी खत्म होने के बाद ही शादी करेंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link