State Dinner: PM मोदी के साथ स्टेट डिनर रहा बेहद खास, अंबानी, आनंद महिंद्रा, सुंदर पिचई समेत इन VVIP ने की शिरकत

White House State Dinner: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के सम्मान में आज व्हाइट हाउस में स्टेट डिनर (State Dinner) रखा गया, जिसमें तमाम VVIP शामिल हुए. भारत से संबंध रखने वाले बिजनेसमैन मुकेश अंबानी, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, Adobe के सीईओ शांतनु नारायण और गूगल के सीईओ सुंदर पिचई शामिल हुए. पीएम मोदी ने स्टेट डिनर के लिए जो बाइडन को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि आपने अपने घर के दरवाजे मेरे लिए खोले. जो बाइडेन और जिल बाइडेन की तारीफ करते हुए पीएम ने खास रात्रिभोज के लिए धन्यवाद दिया. आइए स्टेट डिनर की फोटोज देखते हैं.

विनय त्रिवेदी Fri, 23 Jun 2023-9:08 am,
1/5

VVIP मेहमानों के बीच स्टेट डिनर के दौरान राष्ट्रपति जो बाइडेन पीएम मोदी को लेकर पोडियम पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भारत के साथ दोस्ती और भारत वंशियों को धन्यवाद दिया. व्हाइट हाउस में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्टेट गेस्ट के तौर पर डिनर के लिए पहुंचे तो रेड कारपेट पर प्रेसिंडेंट जो बाइडेन और फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. राजकीय रात्रिभोज में राष्ट्रपति हाथ पकड़कर मोदी के साथ दिखे. मेहमानों से मिले और मेहमानों को संबोधित करते हुए कहा ये महान दोस्ती के उत्सव का बंधन है.

2/5

व्हाइट हाउस में आयोजित राजकीय रात्रिभोज में शामिल होने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी पहुंचे. दोनों स्टेट डिनर के लिए मुंबई से वाशिंगटन डीसी पहुंचे.

3/5

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी राजकीय रात्रिभोज में पहुंचे. व्हाइट हाउस में आयोजित राजकीय रात्रिभोज के मेहमानों में आनंद महिंद्रा भी शामिल रहे. आनंद महिंद्रा एक प्रमुख भारतीय बिजनेसमैन हैं.

4/5

गूगल के सीईओ सुंदर पिचई भी आज व्हाइट हाउस पहुंचे और प्रधानमंत्री मोदी के सम्मान में आयोजित स्टेट डिनर में हिस्सा लिया. पीएम मोदी ने स्टेट डिनर के दौरान इस बात का भी जिक्र किया भारतीयों की पहुंच आज व्हाइट हाउस तक हो गई है.

5/5

Adobe के सीईओ शांतनु नारायण भी राजकीय रात्रिभोज के लिए व्हाइट हाउस पहुंचे. शांतनु नारायण एक प्रमुख इंडियन-अमेरिकन बिजनेसैन हैं. स्टेट डिनर के VVIP की लिस्ट में उनका नाम भी शामिल था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link