महिला ने इटैलियन रेस्टोरेंट में ऑर्डर किया Chips-Salsa, जो मिला उसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

कभी आप रेस्टोरेंट (Restaurant) जाएं और खाना ऑर्डर करने के बाद आपके सामने कुछ गलत आ जाए तो आपका मूड खराब हो जाता है. अमेरिका की रहने वाली केसी बर्न्स (Kacie Burns) ने एक इटैलियन रेस्टोरेंट में चिप्स और सालसा ऑर्डर किया, लेकिन जब इसे उनके सामने परोसा गया तो वह अपनी हंसी नहीं रोक पाईं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 25 Jun 2021-2:48 pm,
1/5

टिकटॉक यूजर ने शेयर किया फनी मूवमेंट

अमेरिका की रहने वाली टिकटॉक यूजर केसी बर्न्स (Kacie Burns) इटली चली गई हैं और अक्सर अपनी डेली रूटीन को लेकर वीडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने एक फनी मूवमेंट शेयर किया, जब उन्होंने एक इटैलियन रेस्टोरेंट में चिप्स और सालसा ऑर्डर किया. (फोटो सोर्स- मिरर)

2/5

खाना देखकर लगा झटका

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, केसी बर्न्स (Kacie Burns) ने वीडियो में बताया, 'इटली में 'चिप्स और सालसा' मिलना मुश्किल है और जब मैं एक रेस्टोरेंट गई तो वहां मेनू में 'चिप्स और सालसा' लिखा मिला. इसे देखकर काफी उत्साहित हुई और ऑर्डर कर दिया. लेकिन जब यह मेरे सामने आया तो थोड़ा झटका लगा. (फोटो सोर्स- मिरर)

3/5

काफी फनी था चिप्स-सालसा

केसी बर्न्स (Kacie Burns) ने वीडियो में आगे बताया, 'रेस्टोरेंट ने मुझे एक प्लेट में पोटैटो चिप्स और सॉस के दो पाउच (टमाटर केचप और म्योनीज) परोसा. इसे देखकर मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाई.' (फोटो सोर्स- मिरर)

4/5

एक साथ खुशी और दुख

वीडियो को शेयर करते हुए केसी बर्न्स (Kacie Burns) ने कैप्शन में लिखा मुझे एक साथ खुश और निराश होने का मौका मिला. उनका कहना है कि मेन्यू में चिप्स और सालसा देखकर काफी खुशी हुई, लेकिन जब यह मेरे सामने आया तो काफी निराशा हुई.' (प्रतीकात्मक तस्वीर)

5/5

इटैलियन में सालसा का मतलब सॉस

केसी बर्न्स (Kacie Burns) का वीडियो वायरल हो गया है और अब 6.5 मिलियन व्यूज मिले हैं, जबकि 7.58 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इटैलियन में सालसा का मतलब सॉस होता है, शायद इसीलिए यह परोसा गया. यानी तकनीकी रूप से आपको चिप्स और 'सालसा' दिया गया.' (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link