Saudi Arabia PM Mohammed Bin Salman: पिछले कुछ महीनों से मोहम्‍मद बिन सलमान का नाम सुर्खियां बटोर रहा है. आपको बता दें कि मोहम्‍मद बिन सलमान सऊदी अरब के प्रधानमंत्री हैं. सउदी क्राउन प्रिंस के निजी जिंदगी के बारे में अक्सर चर्चा होती रहती है. खासकर उनकी लाइफ्टस्टाइल और परिवार के बारे में इंटरनेट पर लोग काफी सर्च करते हैं. ऐसे तो इनका नाम कई लोगों को साथ जोड़ा गया है. उनका नाम हॉलीवुड एक्‍ट्रेस लिंडसे लोह‍ान के साथ भी लोगों ने जोड़ा था लेकिन कुछ सालों पहले ये बात सामने आई थी कि उनकी शादी साल 2008 में उनकी उनकी चचेरी बहन सारा बिंत मशौर अल सऊद से हुई थी. इन दोनों की साथ की फोटो देख पाना आम जनों के लिए थोड़ा मुश्किल है क्योंकि यह दोनों कहीं साथ नहीं जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है सारा का मिजाज


सारा इस समय लंदन में रहती हैं और बिल्कुल गुमनाम जिंदगी बिता रही हैं. सूत्रों के अनुसार सउदी क्राउन प्रिंस की बेगम का मिजाज थोड़ा गुस्से वाला है. मोहम्‍मद बिन सलमान की शादी का राज साल 2018 में खुला जब वह फ्रांस की यात्रा पर थे. इस दौरान एक पत्रकार ने उनके निजी जिंदगी से जुड़े कुछ सवाल किए. मीडिया को बताते हुए उन्होनें कहा था कि वह शादीशुदा हैं इसके साथ वह चार बच्चों के पिता भी हैं. सउदी क्राउन प्रिंस ने कहा कि वह चाहते है कि उनके पद की वजह से उनके बच्चों की आम जिंदगी में फर्क पडे़ इसके लिए वो उनको खुद से दूर रखते हैं.


बेगम के साथ नहीं जाते कहीं


मोहम्‍मद बिन सलमान ने कहा कि मेरे बच्चों पर किसी तरह का राजनीतिक प्रेशर न आए खासकर मेरी बेगम भी यही चाहती हैं कि उनके बच्चों की आम जिंदगी किसी तरह से प्रभावित न हो, इसलिए उनको अपने साथ नहीं लाता हूं. साल 2022 में मीडिया में खबर आई कि प्रिंस सलमान अब पांच बच्चों के पिता बन चुके हैं जिनमें तीन बेटे और दो बेटियां हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं