Marriage Proposal to Amber Heard: अमेरिकी अभिनेता जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का केस काफी लंबा चला. यह केस लगातार मीडिया की सुर्खियां बना रहा. एम्बर हर्ड जब जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं तो भी इसके खूब चर्चे हुए. एक बार फिर एम्बर हर्ड की चर्चा हो रही है, लेकिन इस बार चर्चा का कारण केस या जॉनी डेप नहीं, बल्कि एक प्रपोजल है जो एम्बर को जॉनी डेप से केस हारने के कुछ दिन बाद मिला है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.


ऑडियो भेजकर किया प्रपोज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, जॉनी डेप से केस हारने के कुछ दिन बाद ही एम्बर हर्ड को सऊदी अरब के एक व्यक्ति ने शादी का प्रस्ताव भेजा है. यह प्रपोजल उसने एम्बर हर्ड के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वॉयस नोट के जरिये भेजा है. इस ऑडियो में उस शख्स ने बहुत कुछ कहा है, जिसके चर्चे खूब हो रहे हैं और यह ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


क्या कहा है ऑडियो में


इस वॉयस नोट में वह शख्स कहता है कि, ‘उस बूढ़े आदमी (डेप) से वह बेहतर है. अंबर ... चूंकि आपके लिए सभी दरवाजे बंद हो रहे हैं, आपकी देखभाल करने के लिए मेरे अलावा आपके पास कोई नहीं है. मैंने देखा है कि कुछ लोग आपसे नफरत करते हैं और धमकाते हैं, इसलिए  मैंने आपसे शादी करने का फैसला किया है. अल्लाह हम दोनों को आशीर्वाद दे. आप एक आशीर्वाद हैं लेकिन लोग इसे नहीं देख पा रहे. मैं उस बूढ़े आदमी से बेहतर हूं.’



हाल ही में केस हारीं हैं एम्बर


इस वॉयस नोट को Bee4andafter_kw नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये पोस्ट किया गया है और पोस्ट किए जाने के बाद से तीन दिनों में ही इसे 1,56,401 बार देखा जा चुका है. बता दें कि 2 जून को  एक अमेरिकी जूरी ने जॉनी डेप और एम्बर हर्ड दोनों को मानहानि के लिए उत्तरदायी पाया, लेकिन घरेलू दुर्व्यवहार के कड़े आरोपों पर एक गहन मुकदमा झेल चुके ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के स्टार के पक्ष में अदालत ने फैसला सुनाया. अब एम्बर को मानहानि के रूप में जॉनी डेप को करीब 10 मिलियन डॉलर की राशि देनी है.