Married Couple Changes Partner Every Night: वाइफ स्वैपिंग की बातें आपने जरूर सुनी होंगी. इसे हमारे समाज में हेय निगाह से देखा जा सकता है. लेकिन कुछ लोगों इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. आज हम आपको ऐसे ही दो शादीशुदा कपल के बारे में बताएंगे जो हर रात अपने पार्टनर बदलते हैं. ये दोनों कपल एक साथ रहते हैं और अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं. इन्हें पार्टनर की अदला-बदली में कोई दिक्कत नहीं होती. दोनों कपल ने अपने फोरसम रिलेशन के बारे में खुद खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एलिसिया और टायलर रोजर्स पहले से ही दो बच्चों के पैरेंट्स थे. शादी के कई साल बाद इस कपल ने शादीशुदा दोस्तों सीन और ताया हार्टलेस के साथ एक रोमांटिक रिश्ता शुरू किया. अमेरिका के ये दोनों कपल 2020 से एक साथ रह रहे हैं. इस रिश्ते को शुरू करने के बाद एलिसिया और ताया ने अलग-अलग बच्चों को जन्म दिया.



इन दोनों महिलाओं को यह नहीं पता कि जैविक रूप से बच्चों का पिता कौन है. ताया ने हाल ही में टुडे डॉट कॉम को बताया, "हम यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ करना चाहते थे कि हर कोई एक समान माता-पिता की तरह महसूस करे. इससे फर्क नहीं पड़ता की कौन किस बच्चे का जैविक पिता है."



आठ सदस्यों की ये फैमिली अब लेबनान, ओरेगॉन में रहती है. फैमिली अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अकसर वीडियो शेयर करती रहती है. कपल ने आनलाइन अपना वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें चारों ने सोने की अपनी असामान्य व्यवस्था को शेयर किया.



कपल ने बताया कि टिकटॉक पर 120,000 और इंस्टाग्राम पर 30,000 फॉलोअर्स होने के बावजूद, चारों ने स्वीकार किया कि उन्हें अपने अपरंपरागत संबंधों के बारे में भद्दी टिप्पणियां मिलती हैं. चारों पर कुछ लोगों द्वारा "बुरे माता-पिता" होने का आरोप लगाया गया है. टायलर और एलिसिया के मौजूदा दो बच्चे अपनी फैमिली में इस बदलाव के साथ बहुत सहज हैं. एलिसिया ने टुडे डॉट कॉम को बताया, "हमारे बच्चे पहले से ही जानते थे कि हम सीन और ताया को डेट कर रहे हैं."


कपल ने कहा, "हम हर किसी से अलग हैं, लेकिन यह ठीक है - और हमने अपने बच्चों को यह स्पष्ट कर दिया है कि वे जो भी बनना चाहते हैं, वे हो सकते हैं."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे