Trump vs Biden: राष्ट्रपति पद की दौड़ में एक और नाम उभर रहा है. सीनेटर जो मैनचिन का मानना है कि वह 'बिल्कुल' खुद को राष्ट्रपति के रूप में देख सकते हैं. सीएनएन के मुताबिक वेस्ट वर्जीनिया डेमोक्रेट ने निजी तौर पर, लोगों से कहा कि जो बाइडेन के स्वास्थ्य को लेकर चिंता या डोनाल्ड ट्रंप की सजा उन्हें इस साल स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने का मौका दे सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैनचिन ने न्यू हैम्पशायर, साउथ कैरोलिना और जॉर्जिया जैसे राज्यों में अपनी यात्रा के दौरान कहा कि उनका मानना है कि उनकी एक राष्ट्रीय महत्व की भूमिका है.


बाइडेन और ट्रंप को लेकर क्या सोचते हैं मैनचिन?
मैनेचिन बाइडेन के साथ एक बैठक की उम्मीद कर रहे हैं ताकि वह राष्ट्रपति से उनके प्रचार के तरीके को बदलने की अपील कर सके. उन्होंने राष्ट्रपति को एक 'अच्छा, सभ्य आदमी' कहा, लेकिन वह व्हाइट हाउस के कर्मचारियों के साथ दूसरे बाइडेन कार्यकाल को लेकर चिंतित है. उनके मुताबिक व्हाइट हाउस स्टाफ में 'वामपंथी उदारवादियों' का वर्चस्व है.


मैनचिन व्हाइट हाउस में ट्रंप की वापसी की संभावना को 'हर उस व्यक्ति के लिए बहुत चिंताजनक बतातें है जो देश से प्यार करता है, और अपने बच्चों और के लिए एक बेहतर भविष्य बनाने की कोशिश कर रहा है.' लेकिन उन्हें चुनावी सर्वों की सबसे ज्यादा चिंता है जिसमें यह संदेह जताया जा रहा है कि बाइडेन को दूसरा कार्यकाल मिलेगा या नहीं.


क्या बाइडेन का खेल बिगाड़ेंगे मैनचेन?
कुछ डेमोक्रेट्स ने चिंता जाहिर की है कि मैनचिन द्वारा एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने से बाइडेन के समर्थन में कटौती हो सकती है और ट्रंप के लिए दूसरा कार्यकाल जीतने का रास्ता खुल सकता है.


हालांकि, अटलांटा जर्नल-कांस्टीट्यूशन की रिपोर्ट के मुताबिक 'पॉलिटिकली जॉर्जिया' कार्यक्रम में, मैनचिन ने कहा कि वह केवल राष्ट्रपति जो बाइडेन की दूसरे कार्यकाल की कोशिश को बिगाड़ने वाला नहीं बनना चाहते हैं.