Rape Case Against Donald Trump: न्यूयॉर्क की लेखिका ने दावा किया कि डोनाल्ड ट्रंप ने 1990 के दशक में बर्गडॉर्फ गुडमैन ड्रेसिंग रूम में उसके साथ बलात्कार किया था. पीड़िता ने मुकदमे की सुनवाई के दूसरे दिन कथित हमले के बारे में ग्राफिक विवरण के साथ गवाही दी. ई. जीन कैरोल, ( एक पत्रकार और एले पत्रिका के पूर्व सलाह स्तंभकार), का कहना है कि वह कथित हमले के बारे में दशकों तक इस डर से चुप रहीं कि अगर उसने यह बात सार्वजनिक की तो ट्रंप उसे तबाह कर देगा.  मैनहट्टन फेडरल कोर्ट में बुधवार को, कैरोल ने गवाही दी कि उसने सच को सामने लाने के लिए मुकदमा दायर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

79 वर्षीय कैरोल ने कहा, ‘मैं यहां इसलिए हूं क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप ने मेरे साथ बलात्कार किया और जब मैंने इसके बारे में लिखा तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हुआ." उन्हें कहा, ‘उसने (ट्रंप) मेरी प्रतिष्ठा को खत्म कर दिया और मैं अपना जीवन वापस पाने की कोशिश कर रही हूं.’


9 सदस्यीय जूरी करेगी यह फैसला
छह पुरुषों और तीन महिलाओं की जूरी तय यह करेगी कि 76 वर्षीय ट्रंप दो दशक से अधिक समय पहले कैरोल के यौन उत्पीड़न और पिछले साल सोशल मीडिया पर यह दावा करके उसे बदनाम करने के लिए उत्तरदायी हैं कि कैरोल ने एक किताब बेचने के लिए हमले को गढ़ा था.  बता दें ट्रंप ने गलत काम से इनकार किया है और दलील दी है कि मामला व्यापक रूप से राजनीति से प्रेरित है.


कैरोल ने दी ये गवाही
कैरोल से यह बताने के लिए कहा गया कि कथित हमला कैसे हुआ? इस पर उसने गवाही दी कि खरीदारी करते समय वह और ट्रंप लक्ज़री डिपार्टमेंटल स्टोर में एक-दूसरे से टकरा गए. उसने जूरी को बताया कि वह एक महिला के लिए उपहार चुनने में उसकी मदद करने के लिए तैयार हो गई.


कैरोल ने कहा कि ट्रंप ने उन्हें छठी मंजिल के लॉन्जरी डिपार्टमेंट में जाने के लिए कहा, जहां उन्हें एक लैसी बॉडीसूट मिला, जिसे लेकर ट्रंप ने मजाक में सुझाव दिया कि वह इसे एक बार पहनकर देखे. इस मैंने उसे (ट्रंप को) लैसी बॉडीसूट पहनकर देखने को कहा.


कैरोल ने जूरी मेंबर्स से कहा कि वह ट्रंप के साथ एक ड्रेसिंग रूम में जाने के लिए तैयार हो गई, यह सोचकर कि यह एक मनोरंजक क्षण होगा, ‘सैटरडे नाइट लाइव स्केच की तरह.’


कैरोल ने कहा कि ट्रंप ने फिर ‘दरवाजा बंद कर दिया और मुझे दीवार पर धकेल दिया. उसने मुझे इतनी जोर से धक्का दिया कि मेरा सिर टकरा गया. मैं बेहद भ्रमित थी और अचानक महसूस किया कि जो मैंने सोचा था वह नहीं हो रहा था.’ उसने गवाही दी कि वह चिल्लाई नहीं बल्कि दूर जाने के लिए लड़ी, भले ही ट्रंप उससे बड़ा था.


कैरोल ने गवाही दी कि वह चिल्लाई नहीं बल्कि दूर जाने के लिए लड़ी, भले ही ट्रंप उससे बहुत बड़ा है.