Brazil Football Team: फुटबॉल का सबसे बड़ा कार्निवल - फीफा वर्ल्ड कप - कतर में आयोजित किया जा रहा है और कुछ नतीजों ने निश्चित रूप से प्रशंसकों और समर्थकों को स्तब्ध कर दिया है. दिलचस्प मैचों के दौरान, फुटबॉल प्रेमी अनोखे तरीके से अपनी उत्तेजना और खुशी व्यक्त करते हैं. अब ब्राजील के एक फैन का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है,  जिन्होंने अपनी टीम को सपोर्ट करने का दिलचस्प तरीका चुना.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक ट्विटर यूजर ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, ‘ब्राजील क्रोएशिया से हार गया, लेकिन विश्व कप में पूरे साल के दौरान, उनके पास अब तक के सबसे समर्पित प्रशंसक हैं. ब्राजील के एक फुटबॉल प्रशंसक ने खुद को शीशों से ढक लिया. चलने वाला एआर फिल्टर लग रहा था.’


वीडियो में एक ब्राजीलियाई फुटबॉल प्रशंसक को एक दिलचस्प मिरर मोज़ेक पैटर्न जर्सी में नजर आ रहा है और अन्य मनोरंजक फुटबॉल उत्साही प्रेमियों के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहा है. यह स्पष्ट नहीं है कि युवा प्रशंसक ने कतर में मिरर ड्रेस पहनी थी या नहीं, लेकिन इस भाव ने निश्चित रूप से इंटरनेट का ध्यान खींचा है.



यह छोटी क्लिप कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आई है और इसे हजारों व्यूज और लाइक मिले हैं. कई इंटरनेट यूजर्स ने बताया कि वीडियो के बैकग्राउंड में स्टेडियम कतर एजुकेशन स्टेडियम जैसा लग रहा है, जहां कल ब्राजील बनाम क्रोएशिया मैच हुआ था.


एक यूजर ने लिखा, ‘विश्व कप के इतिहास में शायद यह सबसे अच्छा विश्व कप आउटफिट है.‘ एक अन्य ने कहा, ‘मैं भी इस पोशाक को पूरी तरह से प्यार करता हूं! ऐसा लगता है कि वह अभी-अभी एक कंप्यूटर सिमुलेशन से बाहर निकला है। शानदार विचार!’


बता दें क्रोएशिया ने शुक्रवार को फीफा विश्व कप क्वार्टरफाइनल में पांच बार की चैम्पियन ब्राजील को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से हराकर उलटफेर करते हुए बाहर कर दिया.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं