Choked On Kebabs And Rice: थाईलैंड की एक मॉडल के साथ बड़ा ही अजीबोगरीब हादसा हुआ. सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और मॉडल अरिसारा कारबदेचो (Arisara Karbdecho) ने इतनी जल्दबाजी में कबाब खाया कि उसे खाने के बाद उनका दम घुटने लगा. इसके बाद उन्हें अस्पताल (Hospital) भी ले जाया गया. 


दो महीने तक रहीं लाइफ सपोर्ट पर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनकी हालत को देखते हुए अस्पताल में उन्हें लाइफ सपोर्ट (Life Support) पर रखा गया. लेकिन दो महीने तक लाइफ सपोर्ट पर रहने के बाद भी उनकी जान को नहीं बचाया जा सका. आपको बता दें कि इस मॉडल (Model) की उम्र महज 27 साल थी. उनके परिवार वालों ने इस दुखद खबर को कंफर्म किया है. 


ये भी पढें: कांग्रेस इस नेता के खिलाफ लेगी सख्त एक्शन, राज्यसभा चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग


मॉडल के हैं लाखों फॉलोअर्स


मॉडल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 15 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अरिसारा काफी फेमस थीं. इंस्टाग्राम पर ये मॉडल बेहद एक्टिव रहती थीं और अक्सर अपनी नई-नई फोटोज पोस्ट (Post) करती रहती थीं. 'द मिरर' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक मॉडल की मां ने बताया कि वो बिजी होने के कारण जल्दबाजी में अपना खाना खा रही थीं. पोर्क कबाब और चावल खाते समय उनके गले में एक मीट (Meat) का टुकड़ा फंस गया था. 


ये भी पढें: पश्चिमी देशों का दबाव नहीं आ रहा काम, बेखौफ रूस ने किया एक और पलटवार


9 मिनट की देरी के कारण हुआ हादसा 


डॉक्टर्स (Doctors) के मुताबिक, अरिसारा को अस्पताल पहुंचने में 9 मिनट की देरी हो गई जिसके कारण उनकी जान (Life) को नहीं बचाया जा सका. दरअसल उनके दिमाग तक ऑक्सीजन (Oxygen) नहीं पहुंच रही थी इसलिए उन्हें लाइफ सपोर्ट पर डाला गया. अरिसारा की मां ने यूथ (Youngsters) को अपने खाने और सेहत पर ध्यान देने की सलाह दी. 


LIVE TV