Bonli News: शालिग्राम जन कल्याण सेवा समिति भेडोली के अंतर्गत में ग्रामीणों ने एसडीएम बद्रीनारायण मीणा को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से ग्रामीणों ने बताया कि, गांव के कमलेश मीणा व गणपत मीणा पर झूठा छेड़खानी का केस दर्ज करवाया गया है जो किसी अन्य मुद्दे पर आधारित है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाबालिग से छेड़छाड पर आरोपी पहुंचा जेल, मिली 3 साल की कैद


ग्रामीणों ने बताया कि, पूरी बस्ती इकट्ठा होकर शालिग्राम मंदिर निर्माण पर विचार कर रही थी. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पंचों के बीच पप्पू मीणा,जमुना लाल मीणा, रामरस मीणा व हेमराज मीणा ने अपनी बात मनवाने के लिए पंचों को बाध्य किया तथा अभद्र व्यवहार किया. 


ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि, आरोपी पक्ष ने मंदिर निर्माण कर रहे कारीगरों से तथा महिला मजदूरों से अभद्र व्यवहार किया और मंदिर निर्माण कार्य को रुकवा दिया. इसके बाद द्वेषता पूर्वक झूठा आरोप लगाकर बौंली थाना पर केस दर्ज करवाया.मामले को लेकर दर्जनों ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय पर जमकर नारेबाजी कर विरोध जाहिर किया.


ग्रामीणों ने कमलेश मीणा व गणपत मीणा को केस मुक्त करने व आरोपियों को पाबंद कर शालिग्राम मंदिर का निर्माण करवाने की अनुमति देने की मांग की है. इस दौरान पूर्व सरपंच किशन लाल मीणा सहित कई ग्रामीण मौजूद थे.


Reporter: Arvind Singh


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.