नई दिल्ली : ज़ी एंटरटेनमेंट (ZEEL) के साथ सोनी पिक्चर्स (SPNI) के मर्जर की घोषणा के बाद से इन्वेस्को (Invesco) इस डील में अड़ंगा लगा रहा है. इन्वेस्को अब भी ज़ी एंटरटेनमेंट के बोर्ड को बदलने की जिद पर अड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, ZEEL ने SONY के साथ डील का प्लान शेयरधारकों के सामने पेश कर दिया है. वहीं Invesco की मंशा पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. उसके पीछे किसका हाथ है? इस सवाल से इन्वेस्को भाग क्यों रहा है? क्या चीन से उसे मदद मिल रही है. चीन ZEEL के खिलाफ साजिश क्यों कर रहा है. क्या किसी कॉरपोरेट घराने के इशारे पर सब हो रहा है. इन सभी सवालों के जवाब देश की जनता भी जानना चाहती है. कंपनी के शेयरहोल्डर भी जानना चाहते हैं. इन सभी सवालों के जवाब लेकर ZEEL के फाउंडर डॉ. सुभाष चंद्रा का सबसे बड़ा इंटरव्यू आज रात सिर्फ Zee PHH पर प्रसारित होगा. 


ये भी पढ़ें : ZEE के सपोर्ट में उतरीं बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां, चीन को बॉयकॉट करने की अपील


ज़ी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ ZEE के फाउंडर डॉ. सुभाष चंद्र का सबसे बड़ा इंटरव्यू आप आज रात के प्राइम टाइम शो DNA- Daily news analysis पर 9 बजे देख सकते हैं. इंटरव्यू का प्रसारण ज़ी मीडिया (Zee Media) के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और रिजनल चैनल्स पर भी एक साथ लाइव होगा.


WATCH LIVE TV



इस पूरे मामले में चीन की साजिश को देखकर ZEE ने एक मुहिम #DeshKaZee भी छेड़ी है. आप भी इसके साथ जुड़कर देश से सबसे पहले और भारतीय चैनल का सपोर्ट कर सकते हैं. बता दें, ZEE के सपोर्ट में बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशकों ने भी ट्वीट किए हैं. इनमें सुभाष घई, सतीश कौशिक, बोनी कपूर, मधुर भंडारकर जैसे बड़े नाम शामिल हैं.