Chandigarh News: चंडीगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सेक्टर 10 के मकान नंबर 575 अटैक हुआ है. यहां कोठी नंबर-575 में बम ब्लास्ट हुआ है. विस्फोटक सामग्री चलने की सूचना मिली है. वहीं, सूचना मिलने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गई. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, विस्फोटक पदार्थ के चलते ही घर के टूटे शीशे. ऐसे में दहशत का माहौल है. मौके पर आईजीपी एसपी और कई आला अधिकारी मौजूद हैं. खुफिया एजेंसी कोड और डॉग्स की टीम भी मौके पर पहुंची है. 


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, एक ऑटो में तीन युवक आए थे, जो कोठी में हैंड ग्रेनेड फेंक कर फरार हो गए. आरोपी जिस ऑटो से आए थे उसी में सवार होकर भागे हैं. आरोपियों के भागते हुए का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 


वहीं, चंडीगढ़ की एसएसपी कंवरदीप कौर का कहना है कि यहां एक छोटा प्रेशर टाइप ब्लास्ट हुआ. जिससे खिड़कियां, कुछ फूल के गमले क्षतिग्रस्त हो गए. सीएफएसएल टीम पहुंच गई है. सभी सबूत जुटाए जा रहे हैं, जांच जारी है. शिकायतकर्ता ने कहा है कहा कि 2 संदिग्ध लोग एक ऑटो में आए और ग्रेनेड फेंका. शिकायतकर्ता ने उन्हें देखा. ऐसे में कुछ विस्फोट हुआ है. हम विस्फोट के कारण की जांच कर रहे हैं.


रिपोर्ट-मनोज जोशी, चंडीगढ़