Chandigarh news in Hindi today: चंडीगढ़ की 12वीं क्लास की कशिश अग्रवाल ने विदेश में अपने शहर का मान बढ़ाया है. जी हां, हाल ही में थाईलैंड में हुई ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2023 में सेक्टर 37 की रहने वाली कशिश अग्रवाल ने इंटरनेशनल में गोल्ड मेडल हासिल किया है.  (Chandigarh's 12th Class student Kashish Aggarwal wins Gold medal in Thailand's Taekwondo Championship 2023)


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह बड़ी जीत हासिल करने के बाद कशिश अग्रवाल आज यानी मंगलवार को थोड़ी देर पहले ही एयरपोर्ट पहुंची हैं. इस दौरान परिवार में खुशी का माहौल है और चंडीगढ़ के लोग कशिश और उसके परिवार को बधाइयां दे रहे हैं. 


ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान गोल्ड मेडल जीतकर आई कशिश अग्रवाल ने अपनी मेहनत और लगन के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि बहुत ही मेहनत और लगन से वह आज इस मुकाम पर पहुंची है. 


खेल के साथ-साथ कशिश ने स्टडी को भी पूरा किया और कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने आगे बताया कि वह यूपीएससी की तैयारी कर रही है. 


यह भी पढ़ें: Viral Video: लुधियाना के ढाबे में मटन में मिला मरा हुआ चूहा, देखें हैरान कर देने वाली वीडिओ


थाईलैंड में हुई ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2023 में करीब 20 से भी ज्यादा देशों ने हिस्सा लिया था, हालांकि भारत के तकरीबन 10 से 12 स्टेट से चैंपियन आए थे. 


कशिश ने बताया कि "पंजाब और हरियाणा से भी चैंपियन आए थे लेकिन मुझे यह सफलता मिली है. इसका श्रेय अपने माता-पिता को भी देती हूं, जिन्होंने मुझे बहुत ही मोटिवेट किया और मुझे बहुत ही सपोर्ट किया." 


यह भी पढ़ें: Sawan 2023: हिमाचल प्रदेश में अभी नहीं हुई श्रावण मास की शुरुआत, जानिए बाबा भूतनाथ मंदिर के पुजारी ने क्या कहा 


(For more Hindi news today from Chandigarh apart from 12th Class student Kashish Aggarwal wins Gold medal in Thailand's Taekwondo Championship 2023, stay tuned to Zee PHH)