Kanhaiya Mittal News: हरियाणा में 05 सितंबर को राज्य की 90 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है जबकि 08 अक्टूबर को चुनाव का परिणाम जारी किया जाएगा. ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनावों को लेकर अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. बीते दिन कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर दी. इस लिस्ट में महिला पहलवान विनेश फोगाट का भी नाम शामिल था. पार्टी ने विनेश को जुलाना विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जो राम को लाएंगे
इस बीच विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब हरियाणा कांग्रेस में शामिल होने की एक मशहूर भजन गायन ने इच्छा जताई है. हम बात कर रहे हैं 'जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे' भजन के गायक कन्हैया मित्तल की. जी हां कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा 'कांग्रेस के लिए हमेशा मेरे दिल में सॉफ्ट कॉर्नर रहा है. मेरे मन में कांग्रेस है. बीजेपी ने मेरे गाने को इस्तेमाल किया था, जिसके चलते मुझे काफी परेशान होना पड़ा. 


मैं यूपी बोल रहा हूं
बता दें, कन्हैया लाल मित्तल ने पिछले साल एक गीत 'मैं यूपी बोल रहा हूं' गाया था जो काफी पसंद किया गया. इस गाने से उन्हें काफी प्रसिद्धि भी मिली. गायक ने इस गीत में योगी सरकार के कार्यों का गुणगान किया था.