Chandigarh News: चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर के साथ इन्वेस्टमेंट करने के नाम पर 8 करोड़ रुपए ठगने के केस में फरार आरोपी बिजनेसमैन चैतन्य अग्रवाल को चंडीगढ़ पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है. ऐसे में अब चंडीगढ़ पुलिस एयरपोर्ट से जाने वाले यात्रियों की डिटेल खंगालेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि पुलिस को शक है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी विदेश भाग सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shimla News: पंजाब से शूटिंग के लिए शिमला आई मॉडल से दुष्कर्म, महिला ने की शिकायत


बता दें, किरण खेर ने पुलिस में शिकायत दी थी. शिकायत में उन्होंने कहा था कि आरोपी ने बिज़नेस में लगाने के लिए 8 करोड़ रुपए लिए थे, जो कि उसे दिसंबर के महीने में वापस करने थे, लेकिन आरोपी ने ऐसा नहीं किया. उसने सिर्फ दो करोड़ रुपए ही वापस किए. ऐसे में 6 करोड़ रुपए अभी भी आरोपी के पास बकाया है. 


जानकारी के लिए बता दें, आरोपी ने अपने ऊपर मुकदमा दर्ज होने पर चंडीगढ़ जिला अदालत में जमानत के लिए याचिका लगाई थी. जिसपर चंडीगढ़ पुलिस और सांसद किरण खेर से जवाब मांगा गया था. वहीं, इसपर दोनों तरफ से जवाब दाखिल कर दिया गया था. चंडीगढ़ पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अब तक यह नहीं बताया है कि जो पैसे उसने लिए हैं, वह कहां इन्वेस्ट किए हैं. ऐसे में यह जानने के लिए आरोपी से हिरासत में लेकर पूछताछ की जरूरत है. जमानत मिलने पर ये नहीं हो पाएगा. जिसके बाद अदालत ने आरोपी की जांच का खारिज कर दी थी. 


बता दें, किरण खेर ने शिकायत में बताया कि चैतन्य ने अगस्त 2023 में सांसद से मुलाकात कर कई योजनाओं में इंवेस्ट करने की बात कही और कहा कि एक महीने के अंदर 18% ब्याज के साथ ये रुपये लौटा देगा. 3 अगस्त को सांसद ने जुहू शाखा के माध्यम से HDFC बैंक से 8 करोड़ चैतन्य के पंचकूला ICICI बैंक में RTGS किए थे, लेकिन जब पता चला कि ये  पैसा कई निवेश ही नहीं हुआ, तो  इस पर उन्होंने अपने रुपये उससे वापस लेने की बात कही.